प्रयागराज : विधान सभा सामान्य निर्वाचन-2022 को सकुशल एवं निष्पक्ष रूप से सम्पन्न कराने के लिए पुलिस लाइन में डी-ब्रीफिंग किया गया

प्रयागराज : आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 को सकुशल एवं निष्पक्ष रूप से सम्पन्न कराने के लिए शुक्रवार को पुलिस लाइन में एडीजी जोन प्रेमप्रकाश, आई0जी श्री राकेश सिंह, जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी श्री संजय कुमार खत्री एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री अजय कुमार के द्वारा चुनाव ड्यूटी में लगाये गये पुलिस अधिकारियों को ब्रीफिंग किया, जिसमें एडीजी जोन ने अपने सम्बोधन में कहां कि चुनाव की तैयारी पहले से ही की जा रही है तथा काफी संख्या में लोगो को चिन्हित भी किया गया है। आप लोग भी ध्यान देंगे कि कोई भी व्यक्ति अनावश्यक रूप से चुनाव कार्यों में बाधा न पहुंचाए तथा सभी के साथ अच्छा बर्ताव किया जाये। कहीं भी कोई अवैध शराब आदि बिक्री न किया जाये। आईजी जोन डाॅ0 राकेश सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि प्रत्येक चीजों पर सूक्ष्मता पूर्वक नजर रखनी चाहिए तथा किसी भी चुनाव को चुनौती पूर्वक मानकर करना चाहिए। जिला निर्वाचन अधिकारी श्री संजय कुमार खत्री ने अपने सम्बोधन में कहा कि हमारी योजना एवं प्रशिक्षण बेहतर होना चाहिए। अगर हमारा प्रशिक्षण बेहतर होगा, तो कोई समस्या नहीं आयेगी और चुनाव को बेहतर ढंग से सम्पन्न करा सकेंगे, तो उन्होंने कहा कि जो भी पोलिंग पार्टी जायेगी, उनकों मूलभूत सुविधाएं प्रत्येक पोलिंग बूथों पर उपलब्ध करा दी गयी है तथा उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिया है कि पोलिंग स्टेशन के अंदर मोबाइल फोन पूर्णतः वर्जित रहेगा, जो भी मतदान करने जाये, उसकी चेकिंग अच्छी तरह करा ली जाये तथा अनावश्यक कहीं पर भी भी भीड़ इकट्ठा न होने पाये। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री अजय कुमार ने कहा कि समय, टीम, प्रशिक्षण तथा अनुशासन के तहत चुनाव को सम्पन्न कराना हमारी प्राथमिकता है।

द दस्तक 24
प्रभारी पत्रकार तहसील कोरांव प्रयागराज उमाशंकर कुशवाहा 7571974858

One Thought to “प्रयागराज : विधान सभा सामान्य निर्वाचन-2022 को सकुशल एवं निष्पक्ष रूप से सम्पन्न कराने के लिए पुलिस लाइन में डी-ब्रीफिंग किया गया”

  1. Umashankar Kushwaha

    Good

Comments are closed.