कोरोना के कारण 7 जनवरी को सिनेमाघरों में नहीं रिलीज होगी ‘RRR’,

बाहुबली’ निर्देशक एसएस राजामौली में बनी,आलिया भट्ट, अजय देवगन, जूनियर एनटीआर और राम चरण की अपकमिंग मेगा बजट फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की रिलीज टल गई है। 7 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म को देखने के लिए अब दर्शकों को इंतजार करना पड़ेगा। हालांकि अभी तक नई रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है। बता दें कि इससे पहले भी फिल्म की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है। इस बात की जानकारी ‘आरआरआर’ के ऑफिशल एकाउंट पर दी गई है।
‘आरआरआर’ के ऑफिशियल ट्वीट में फिल्म टालने की वजह कोरोना को बताया गया है। ‘आरआरआर’ के ट्विटर में लिखा है – ‘सभी पार्टियों के हितों को ध्यान में रखते हुए हमें अपनी फिल्म की रिलीज को टालना पड़ रहा है। हमारा फैन्स और सभी दर्शकों का उनके प्यार के लिए आभार।
फिल्म निर्माताओं ने भारत में ओमीक्रोन वैरिएंट के बढ़ते केस की वजह से फिल्म को नहीं रिलीज करने का फैसला किया है। रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली के सिनेमाघर बंद हैं, वहीं महाराष्ट्र भी केवल 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी पर चल रहा है। वहीं देश के कई राज्यों में कर्फ्यू लागू है। इन बाधाओं के कारण, निर्माताओं ने फिल्म की सिनेमाघरों में 7 जनवरी को नहीं रिलीज करने का फैसला किया है।
मनोरंजन ‘आरआरआर’ फिल्म दो महान भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की कहानी है। जिसे बड़े पर्दे पर दिखाया जाने वाला है। इस फिल्म में विद्रोह और संघर्ष के दौर के खिलाफ जाकर नायकों को एक अलग रूप में दिखाया जाएगा। फिल्म के कई गाने और ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं। वहीं ये सभी सितारे मूवी का प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं इसकी रिलीज को लेकर फैंस में भी तगड़ा बज बना हुआ है, लेकिन फिल्म के पोस्ट होने खबर से फैंस को झटका लगा है।