अलीशा चिनॉय के साथ सलमान खान ने दिखाए थे चमकते दांत

बर्थडे (27 दिसंबर) पर उनके कई वीडियोज वायरल हुए। इनमें से एक काफी चर्चा में है। यह टूथपेस्ट का ऐड है। इस विज्ञापन में सलमान खान के साथ अलीशा चिनॉय हैं। दोनों इतने यंग हैं कि पहचानना मुश्किल है। सलमान लंबे वक्त से ऐड्स में काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने सबसे पहले कोल्ड्रड्रिंक ऐड से ही काम शुरू किया था। एक पुराने ऐड में सलमान के साथ टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ भी दिख रही हैं। सलमान इसमें टीनेज दिख रहे हैं। 15 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार सॉफ्टड्रिंक के ऐड के लिए कैमरा फेस किया था।
सलमान खान के बर्थडे के बाद उनका एक पुराना कॉमर्शियल ऐड वायरल हो रहा है। सलमान इसमें सिंगर अलीशा चिनॉय के साथ नजर आ रहे हैं। यह टूथपेस्ट का ऐड है। सलमान और अलीशा ऐड के आखिर में अपने चमकते दांत दिखाते हैं। बॉलीवुड के कई ऐक्टर्स ने अपने करियर की शुरुआत टीवी ऐड्स से की थी। सलमान भी उनमें से एक हैं।
कोला ड्रिंक का ऐड सलमान खान का पहला ऐड बताया जाता है। उस वक्त सलमान खान 15 साल के थे। इस ऐड में जैकी श्रॉफ की वाइफ आयशा श्रॉफ भी हैं। सलमान की उस वक्त की फिजीक देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने इस पर कितनी मेहनत की है। उनके ये ऐड्स सोशल मीडिया पर खूब देखे गए हैं।