अजब गजब : चमड़ी घिसने पर महिला के शरीर से निकलती है परफ्यूम जैसी खुशबू! अजीबोगरीब सुपरपावर से दंग हो जाते हैं लोग

दुर्गंध को भगाने के लिए दुनिया में कई लोग डिओडरेंट या परफ्यूम का इस्तेमाल करते हैं. कई तो ऐसे भी होते हैं जो नहाने में विश्वास नहीं करते, सिर्फ इत्र लगाकर ही काम चला लेते हैं. जबकि कुछ लोगों को एलर्जी होती है इसलिए वो परफ्यूम का इस्तेमाल नहीं करते. मगर आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे परफ्यूम की जरूरत ही नहीं है. वो इसलिए कि इस महिला के शरीर से प्राकृतिक रूप से सुगंध आती है.

वियतनाम के सोक त्रांग प्रांत की रहने वाली दैंग थी तुई दिखने में तो एक आम औरत की तरह हैं मगर जब लोगों को उनकी सुपरपावर के बारे में पता चलता है तो हर कोई दंग हो जाता है. दैंग के शरीर से परफ्यूम जैसी खुशबू आती है मगर वो डिओ या परफ्यूम का इस्तेमाल ही नहीं करती हैं.

कुछ साल पहले सुपरपावर का चला पता
बेशक दैंग अजीबोगरीब सुपरपावर किसी को भी हैरान कर सकती है मगर दैंग और उनसे मिल चुके लोगों का दावा है कि सच में शरीर से सुगंध आती है. दैंग को अपनी इस शक्ति के बारे में कुछ साल पहले ही पता चला. जब वो दिनभर के कामकाज से खाली होकर अपने हाथ-पैर धो रही थीं तब उन्हें मेहसूस हुआ कि उनके शरीर से खुशबू आ रही है. इसके बाद उन्होंने अपनी चमड़ी को घिसा तो उसमें से और अधिक सुगंध आने लगी.

पीरियड्स में कम हो जाती है खुशबू, पूर्णिमा के दिन आती है सबसे ज्यादा महक!
दैंग ने अपनी इस पावर को लेकर दावा किया है कि शरीर के कुछ हिस्सों से ज्यादा खुशबू आती है और कुछ से कम. रात के दौरान खुशबू बढ़ जाती है. दिन के वक्त लोगों को चमड़ी रगड़नी पड़ती है तब जाकर खुशबू मेहसूस होती है मगर रात में अपने आप कुछ मीटर दूर बैठे लोगों को भी खुशबू आ जाती है. महावरी के दौरान खुशबू कम हो जाती है जबकि पूर्णिमा के दिन खुशबू सबसे ज्यादा होती है.

एक और महिला न भी किया खुशबू आने का दावा
हैरानी की बात ये है कि जब दैंग अपने वीडियो से फेमस हो गईं तो वियतनाम की एक और महिला दुंग ने भी यही दावा किया कि उनके शरीर से खुशबू आती है. जब-जब वो शरीर को रगड़ती हैं, तब-तब उससे खुशबू मेहसूस होती है. उनके इस दावे की भी जांच यूट्यूब चैनल ने की और उसे सही पाया. हालांकि दोनों ही महिलाओं को नहीं पता कि खुशबू आने के पीछे क्या कारण है.