अजब गजब : सेब को तलकर बना दिया पकौड़ा, देखकर इंटरनेट पर भड़क गए लोग

देश-दुनिया की कुछ सबसे पॉपुलर डिशेज़ में से एक है पकौड़े. कोई इसे भजिया कहता है तो कोई इसे फ्राइज़ कहता है, लेकिन स्वाद तो वही डीप फ्राइड आइटम्स का ही होता है. हालांकि पकौड़े बनाने के भी कुछ नियम-कानून होते हैं, जो ताक पर रखकर एक फूड ब्लॉगर ने बना डाले हैं सेब के गर्मागर्म पकौड़े. जी हां, आपने बिल्कुल ठीक सुना -मीठे सेबों के डीप फ्रायड पकौड़े.

अब आप मान चुके होंगे कि दुनिया में ज़रूर अजीबोगरीब रेसिपीज़ का कॉम्पिटिशन चल रहा है. फैंटा मैगी, कुल्हड़ मोमोज और ओरियो पकौड़ों के बाद अब सेब के पकौड़े की रेसिपी ने लोगों को भारी दुख में डाल दिया है. भजिये के चटपटे स्वाद लेने वालों को जब मीठे सेब तलकर दे दिए जाएंगे तो वे कहां सब्र कर पाएंगे, तो इंटरनेट पर इस रेसिपी को भरपूर खरी-खोटी सुनाई जा रही है.

माथा पकड़ लेंगे ये रेसिपी देखकर
सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही इस रेसिपी में एक शख्स एक छोटा सा सेब लेता है और उसे सीधा पकौड़े के बैटर में डाल देता है. थिक बैटर में जाते ही पकौड़े पर पूरी तरह से बैटर की कोटिंग हो जाती है और वो सीधा इसे कड़कते हुए तेल में फ्राय करने के लिए डाल देता है. थोड़ी देर तक डीप फ्राय करने के बाद ये शख्स सेब के पकौड़े को बाहर निकालता है और छुरी से इसे काटकर खा लेता है. सबसे दिलचस्प है इसके बाद उसका रिएक्शन, जो अच्छे और स्वादिष्ट के संकेत दे रहा है.

भड़क गए पकौड़े के शौकीन
अब इस शख्स को भले ही ये रेसिपी पसंद आ भी गई हो, लेकिन वीडियो को देखने के बाद हमारे पकौड़े के शौकीन लोग गुस्सा थाम ही नहीं पाए. इस अजीबोगरीब रेसिपी को इंस्टाग्राम पर व्हाथोत्री नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 23 नवंबर को शेयर हुआ वीडियो अब तक हज़ारों लाइक्स बटोर चुका है, लेकिन कमेंट्स भी वीडियो पर भरपूर आ रहे हैं. एक यूज़र ने गुस्से में कहा कि अब बस जूते ही फ्राय करके खा लो, तो वहीं एक शख्स ने पके हुए केले से पकौड़े बनाने का सुझाव दे जडाला है. कुल मिलाकर लोग इस रेसिपी से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं हैं.