टीम के आधे से ज्यादा खिलाड़ी और कप्तान साथ ही बदल जाएंगे

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान फैंस के बीच खासी चर्चा में बनी रहती हैं। सारा अली खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सारा अली खान को अक्सर उनके माता- पिता सैफ अली खान और अमृता सिंह को लेकर भी खुलकर बात करती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से सारा अली खान ने अपने माता- पिता के तलाक को लेकर खुलकर बात की है।

दरअसल हाल ही में सारा अली खान ने हार्पर बाजार इंडिया के साथ खास बातचीत की है। इस दौरान सारा ने अपने मां और पापा के तलाक को लेकर बात की है। सारा ने बताया कि उनकी मां अमृता और उनके पिता सैफ अली खान दोनों ही तलाक के बाद काफी खुश थे। सारा ने कहा कि, ‘मैं अपनी उम्र में दूसरों की तुलना में थोड़ी जल्दी ही मैच्योर हो गई क्योंकि 9 साल की उम्र में मैं ये देख सकती थी और फील कर सकती थी कि एक ही छत के नीचे , एकसाथ रह रहे दो लोग अपनी लाइफ से खुश नहीं थे। और एक दिन अचानक वो दोनों अलग-अलग नए घरों में रहने लगे और ज्यादा खुश हो गए।
आगे सारा कहती हैं कि, ‘मेरी मां, जो मुझे नहीं लगता कि 10 वर्षों में हंसी थी, लेकिन वो अचानक खुश, सुंदर और जोश से भरी दिखने लगी जैसे उन्हें होना चाहिए। मैं अपने माता-पिता की खुशी में खुश हूं, अगर वो अलग-अलग रहकर अपनी लाइफ में खुश हैं तो मैं कैसे दुखी रह सकती हूं। वो दोनों जिस भी मुकाम पर हैं, वहां खुश हैं, मैं अपनी मां को हंसते-मज़ाक करते और फन करते हुए देखती हूं जो कि मैंने इतने सालों से याद किया है। उसे फिर से इस तरह देखना एक खुशी की बात है।’