कैंसर से जंग लड़ते हुए महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट की ‘Antim’,

सलमान खान और आयुष शर्मा की मच अवेटेड फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ (Antim: The Final Truth) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. फिल्म को महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है. महेश मांजरेकर हाल में कैंसर से ठीक हुए हैं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही महेश (Mahesh Manjrekar Cancer) को कैंसर के बारे में पता चला था, लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग नहीं रोकी और कैंसर से जंग लड़ने के दौरान शूटिंग जारी रखी. इसका खुलासा उन्होंने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर किया. उन्होंने कहा कि फिल्मों के प्रति उनके जुनून ने उन्हें अपने कठिन समय में भी काम करने के लिए इंस्पायर किया. वहीं, सलमान खान ने इसका खुलासा किया और महेश के काम प्रति लगन बारे में बात की.

सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, “महेश ने हमें पहले नहीं बताया. जैसे ही उन्होंने शूटिंग का एक हिस्सा पूरा किया, उन्होंने अपना ऑपरेशन करवाया.” कैंसर से जूझते हुए फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हुए महेश ने कहा, “मैंने 35 किलो वजन कम किया है. ‘अंतिम’ के आखिरी हिस्से की शूटिंग के दौरान मुझे कैंसर का पता चला था. लेकिन आज मैं कैंसर से आजाद हूं.”
महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने आगे कहा, “मैं खुशनसीब था कि कीमोथेरेपी ने मुझे प्रभावित नहीं किया. मैं शूटिंग के दौरान कीमोथेरेपी से गुजर रहा था. बाद में मेरी सर्जरी हुई. काम के प्रति मेरे जुनून ने मुझे प्रेरित किया. जब मुझे पता चला कि मुझे कैंसर है, तो यह मुझे झटका नहीं लगा. मुझे पता है कि बहुत सारे लोग हैं जिन्हें कैंसर है और वे लड़ते हैं और सर्वाइव करते हैं.”

महेश मांजरेकर, आयुष शर्मा और सलमान खान ने मुंबई के एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया. इसके साथ ही सलमान ने उम्मीद जताई कि सिनेमाघरों के लिए अच्छा समय वापस आने वाला है. उन्होंने कहा, “बड़े पर्दे का कोई विकल्प नहीं है. क्या आपने म्यूजिक के साथ कुर्सियों को हिलते हुए महसूस किया? तो आप देखिए, छोटे फोन कभी भी सिनेमाहॉल का विकल्प नहीं हो सकते.”
‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ के जरिए आयुष पहली बार एक विलेन का किरदार निभाने जा रहे हैं, वो भी उस फिल्म में जिसमें सलमान खान हीरो हैं. फिल्म में सलमान जहां एक सरदार के रूप में पुलिस के किरदार में हैं, तो वहीं आयुष एक दमदार विलेन के किरदार. ट्रेलर देखकर ही पता चल रहा है कि सिनेमाघरों में इस बार इन दोनों की जोड़ी धमाका करने वाली है