Afsana Khan को बिग बॉस 15 में जाने से पहले आया पैनिक अटैक, शो छोड़ वापस लौटीं पंजाब

अदिति त्यागी – टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की तैयारियां इन दिनों जोरो-शोरों पर हैं। सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर ऑडियंस के लिए एंटरटेनमेंट का डोज लेकर आने वाले हैं। बिग बॉस 15 का प्रीमियर 2 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर किया जाने वाला हैशो में इस सीजन शामिल होने वाले कई कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ चुके हैं। वहीं कंटेटस्टेंट्स को कोविड-19 प्रोटोकोल के मुताबिक मुंबई के होटल में क्वारंटाइन भी कर दिया गया है। इसी बीच अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में हिस्सा लेने वाली पंजाबी सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) को पैनिक अटैक आ गया है। जिसके बाद उन्होंने शो में हिस्सा लेने से मना (Afsana Quits Show) कर दिया है।

लेटेस्ट खबरों की माने तो पैनिक अटैक आने के बाद अफसाना ने शो में जाने से इनकार कर दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अफसाना को होटल रूम में पैनिक अटैक आया था। शो के मेकर्स ने उन्हें मेडिकल अस्सिस्टेंट भी मुहैया किया। अफसाना खान बिग बॉस हाउस में जाने को लेकर काफी स्ट्रेस में थीं। जिस वजह से उन्होंने वापस पंजाब लौटने का फैसला लिया है। अफसाना ने शो छोड़ने की जानकारी मेकर्स को दे दी और तुरंत अपने घर पंजाब रवाना हो गईं।अफसाना खान के इस कदम से उनके फैन्स को झटका जरूर लगा है।
इसके अलावा अफसाना ने अपनी खराब तबियत के बारे में सोशल मीडिया पर भी जानकारी दी। अफसाना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं ठीक नहीं हूं, दुआ करो, बीमार हूं बहुत।’ बता दें कि अफसाना शो के लिए एक प्रोमो शूट कर चुकी थी। एक प्रोमो में अफसाना खान की करण कुंद्रा, सिंबा नागपाल और तेजस्विनी प्रकाश के साथ झलक भी दिखाई जा चुकी थी।

पंजाबी सिंगर अफसाना तितलियां वरगा, कमाल करते हो और बाजार जैसे गाने गा चुकीं हैं। शो में अब उनके ना शामिल होने से मेकर्स को एक तगड़ा झटका लगा है। अब देखने वाली बात होगी कि मेकर्स उनकी जगह अब किसे देंगे।

बताते चलें कि इस सीजन में शामिल होने के लिए कई सेलेब्स का नाम सामने आ चुका है। वहीं सूत्रों के मुताबिक, इस बार निधी पांड्या, विशाल कोटियान, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, तेजस्विनी प्रकाश, करण कुंद्रा, सिंबा नागपाल, आकासा सिंह, मीशा अय्यर, साहिल श्रॉफ, ईशान सहगल, दोनल बिष्ट और उमर रियाज बिग बॉस के घर में नजर आने वाले हैं।