शमिता शेट्टी और शिल्पा शेट्टी ने मैचिंग ड्रेस पहनकर किया बप्पा का स्वागत, वायरल हुई तस्वीरें

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और उनकी बड़ी बहन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) गणपति बप्पा की भक्त हैं. गणेश चतुर्थी के मौके पर दोनों बहनों ने एक जैसी मैचिंग ड्रेस पहनकर सबको चौंका दिया है. कहा जा रहा है कि दोनों बहनों ने इस खास उत्सव की तैयारियां महीनों पहले कर ली थी. गणपति उत्सव के दिन जहां शमिता ने बिग बॉस के घर में बप्पा का स्वागत किया, तो वहीं शिल्पा ने अपने घर में बप्पा की मूर्ति स्थापित की.
सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में शमिता शेट्टी और शिल्पा शेट्टी दोनों एक जैसी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. खास बात ये कि शिल्पा की बेटी ने भी मैचिंग ड्रेस पहनी है. शमिता शेट्टी और शिल्पा शेट्टी का लुक भी एक जैसा दिख रहा है. दोनों ने पिंक कलर का ऑउटफिट पहना है, जो उनके लुक को और ज्यादा खूबसूरत बना रहा है

शिल्पा शेट्टी ने गणेश चतुर्थी मनाते हुए कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिसमें वह अपने बच्चों वियान और समीषा के साथ पिंक कलर के मैचिंग ऑउटफिट में दिखाई दे रही थीं. गणेश चतुर्थी से एक दिन पहले शिल्पा खुद मूर्ति सिलेक्ट करने के लिए मुंबई के लालबाग के राजा इलाके में गई थीं और बप्पा को घर लाने की तैयारी पूरी कर ली थी. वहीं, शिल्पा इस समय बिग बॉस के घर में हैं. राकेश बापट (Raqesh Bapat) के साथ उनकी जोड़ी को पसंद किया जा रहा है.