बिग बॉस में निया शर्मा ने ली धमाकेदार एंट्री ,

अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में बिग बॉस द्वारा घोषित नई ‘बॉस लेडी’ हैं. हाल के एपिसोड में सबने देखा है कि निशांत भट और मूस जट्टाना को ‘बॉस मैन’ और ‘बॉस लेडी’ पदों के लिए पहले दावेदार के रूप में घोषित किया गया था.
इससे पहले बिग बॉस में ‘बॉस मैन’ और ‘बॉस लेडी’ ने ताकत का प्रदर्शन भी किया था, क्योंकि प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन को किसी एक कंटेस्टेंट को एलिमिनेशन से बचाने की ताकत मिली थी. जबकि प्रतीक ने निशांत भट्ट बचाना चाहते थे और नेहा अपनी बेस्टी शमिता शेट्टी को बचाना चाहती थी, एक लंबी चर्चा और समझाने के बाद, प्रतीक ने नेहा के फैसले पर आगे बढ़ने का फैसला किया और उन दोनों ने शमिता को बचाने का फैसला किया.
जिसके बाद बिग बॉस ने दर्शकों को एक और कंटेस्टेंट को बचाने का मौका दिया और वोटिंग बंद होने के बाद पता चला कि दर्शकों ने निशांत को बचा लिया. वीकेंड के लिए नॉमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट्स में दिव्या अग्रवाल, मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह हैं.
निया शर्मा की बात करें तो एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) हमेशा अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. निया शर्मा ने अपने करियर की शुरूआत टेलीविजन सोप एक हजारों में मेरी बहना है से की थी. इस सीरियल में लिया बेहद सिंपल लड़की के किरदार नें दिखाई दी थी लेकिन इसके बाद निया ने अपनी बोल्डनेस से सभी क खासा हैरान कर दिया है.