इन घरेलू उपाय से जल्द ही गोरा हो जायेगा आपका रंग

हर लड़की एक दुसरे से बेहतर दिखना चाहती है और इसके लिए वह ना जाने क्या क्या करती हैं गोरा रंग पाने के लिए लडकियां बहुत सारे क्रेंस का इस्तेमाल करती हैं वैसे तो मार्किट में कई तरह के क्रीम मौजूद हैं जो दावा करती हैं कि उससे आपका रंग गोरा हो जाएगा लेकिन ऐसा कुछ होता नहीं है कुछ समय के बाद आपका चेहरा पहले से भी खराब हो जाता है.

चाहे जो भी हो लेकिन कोई भी लड़की अपने त्वचा को खराब नहीं करना चाहती हैं और वह चाहती हैं कि आसान तरीकों से वह बिना साइड इफ़ेक्ट के अपने रंग को गोरा कर लें आज इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप 10 दिनों में अपने रंग को गोरा कैसे कर सकते हैं वो भी एक देसी नुस्खे से. तो आइये जानते हैं उस देसी नुस्खे के बारे में –

आपको इस देसी नुस्खे का इस्तेमाल करने के लिए एक पेस्ट तैयार करना होगा और उस पेस्ट को तैयार करने के लिए आपको 2 विटामिन ई का कैप्सूल, शहद, निम्बू, चावल का आटा और गुलाबजल की जरुरत पड़ेगी.

पेस्ट तैयार करने का तरीका – सबसे पहले आप एक बर्तन में 2 विटामिन ई कैप्सूल को फोड़ लें और इसका तेल निकाल लें अब आप इसमें आधा चम्मच शहद मिला लें अब आप इसके अन्दर आधा चम्मच निम्बू का रस मिलाकर उसमे चावल का आटा मिला लें इन सब को अच्छे से मिलाने के बाद आप इसमें 1 चम्मच गुलाबजल मिला लें और अच्छे से मिक्स कर लें अब आपका पेस्ट तैयार है.