फिर से निर्देशन में उतर रहे करण जौहर,पांच साल बाद करने जा रहे हैं बड़ा एलान

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता- निर्देशक करण जौहर काफी समय से निर्देशन से दूर थे। इन दिनों करण जौहर केवल फिल्मों को प्रोड्यूसर कर रहे थे। लेकिन अब करीब पांच साल बाद करण जौहर ने एक बार फिर से निर्देशन में आने का फैसला किया है। इसका एलान करण जौहर ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए किया है।
करण जौहर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में करण जौहर के पहले तो पीछे की तरफ से चलते हुए दिखाया जा रहा है। इसके बाद उनकी शुरुआत से लेकर अब तक की फिल्मों के कुछ सीन्स दिखाए गए हैं। इस दौरान करण जौहर वॉइस ओवर के जरिए अपना एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं।
वीडियो के आखिर में करण जौहर कहते हैं कि वो कल एक नया एलान करने वाले हैं। करण जौहर कल यानी 6 जुलाई को अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान करेंगे। उन्होंने ये भी हिंट दिया है कि उनका नया प्रोजेक्ट लवस्टोरी पर आधारित हो सकता है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में करण ने लिखा, ‘यह एक नई यात्रा की शुरुआत है और मेरे घर वापस आने का रास्ता है, मेरी पसंदीदा जगह पर वापस जाने का समय आ गया है, यह लेंस के पीछे से कुछ शाश्वत प्रेम कहानियां बनाने का समय है। प्यार और परिवार की जड़ों में डूबी एक बहुत ही खास कहानी। कल सुबह 11 बजे मेरी अगली फिल्म की घोषणा होगी।’
करण जौहर के इस एलान के बाद अब बॉलीवुड के गलियारों में सुगबुगाहट शुरू गई है। सबी जानने के लिए बेताब हैं कि पर्दे पर अलग तरह की प्रेम कहानियां दिखाने वाले करण जौहर इस बार क्या नया ला रहे हैं। बता दें कि इससे पहले करण जौहर ने साल 2016 में आई फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ का निर्देशन किया था। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर, एश्वर्या राय, फवाद खान जैसे सितारे थे। फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।