सिंगर अरिजीत सिंह के फैन्स के लिए एक बुरी खबर, मां अदिति सिंह का मस्तिष्काघात के कारण हुआ निधन

दिग्गज सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। अरिजीत सिंह की मां अदिति सिंह का मस्तिष्काघात के कारण निधन हो गया है। वह 52 वर्ष की थीं और कोलकाता के एक अस्पताल में कोविड-19 का इलाज करा रहीं थीं। जिसके बाद आज (20 मई) उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

कैसे हुआ निधन
अस्पताल के अधिकारियों ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी। अस्पताल की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक अरिजीत सिंह की मां अदिति सिंह की कोविड रिपोर्ट सोमवार को निगेटिव आई थी, लेकिन बुधवार रात करीब 11 बजे उन्हें मस्तिष्काघात हुआ और उनका निधन हो गया।
कोविड को दी थी मात
याद दिला दें कि कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और ईसीएमओ पद्धति पर रखा गया था। सोमवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन मस्तिष्काघात के कारण उनका निधन हो गया।
स्वास्तिका ने किया था पोस्ट
बता दें कि अरिजीत सिंह की मां के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी अभिनेत्री स्वास्तिका मुखर्जी ने अपने सोशल मीडिया पर दी थी। स्वास्तिका ने इंस्टाग्रामजानकारी देते हुए लिखा था, ‘सिंगर अरिजीत सिंह की मां की तबीयत खराब है और वह इस समय कोलकाता में अम्री में ढाकुरिया अस्‍पताल में भर्ती हैं, जहां उन्‍हें A- ब्‍लड की जरूरत है।’ स्वास्तिका ने बंगाली में ट्वीट कर अरिजीत सिंह की मां के लिए मदद मांगी थी।
अरिजीत ने किया था पोस्ट
गौरतलब है कि स्वास्तिका के पोस्ट के बाद अरिजीत सिंह ने भी एक सोशल मीडिया पोस्ट किया था। अरिजीत ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘इस वक्त जो लोग मेरी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं उनसे मेरा निवेदन है कि प्लीज अति ना करें सिर्फ इसलिए क्योंकि आपने अरिजीत सिंह नाम देख लिया। जब तक हम हर इंसान की इज्जत नहीं करना सीखेंगे, तब तक हम इस आपदा से नहीं निकल पाएंगे। मैं उन लोगों का आभारी हूं जो मुझ तक पहुंचे और मदद की लेकिन प्लीज याद रखें कि हम सभी इंसान हैं और हर इंसान ही हमारी प्राथमिकता है’।