कोरोना संक्रमित भाई के लिए मदद मांग रहे ‘फुकरे’ एक्टर मनजोत सिंह

इस वक्त पूरा देश कोरोना वायरस महामारी से लड़ रहा है। कोरोना की दूसरी लहर काफी खतरनाक है। इस महामारी की चपेट में अबतक न जानें कितने लोगा आ चके हैं और कितनों की जान जा चुकी है। आम हो या खास हर कोई इसकी चपेट में आता नजर आ रहा है। वहीं कोरोना वायरस की चपेट में अबतक कई स्टार्स भी आ चुके हैं। इस लिस्ट में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मिलिंद सोमन जैसे कई बड़े स्टार्स शामिल हैं। वहीं इस मुश्किल घड़ी में कई बॉलीवुड स्टार्स हैं जो मदद के लिए आगे आए हैं। प्रियंका चोपड़ा, सोनू सूद अक्षय कुमार और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना,आलिया भट्ट से लेकर कई सेलेब्स मदद करने में जुटे हुए हैं। इसी बीच अब एक और स्टार ने मदद सोशल मीडिया पर मदद मांगी है।
‘फुकरे’ और ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के सबका दिल जीतने वाले एक्टर मनजोत सिंह का भाई भी कोरोना वायरल की चपेट मे आ गया है। एक्टर ने अपने भाई के लिए सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई। मनजोत ​ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर अपने भाई के लिए दिल्ली के अस्पताल में एक आईसीयू बेड की जरूरत है की बात लिखी थी।

हालांकि, इस ट्वीट के कुछ वक्त बाद ही उनके भाई के लिए अस्पताल में बेड का अरेंजमेंट हो गया था। इसके बाद ही एक्टर ने अपनी ट्वीटर पोस्ट डिलीट कर दी थी। मनजोत के ट्वीट पर लोग खूब बढ़ चढ़ कर मदद के लिए आगे भी आए थे। हालांकि, बेड मिलने के बाद मनजोत ने पुरानी पोस्ट डिलीट कर नया पोस्ट लिखा है। वह लिखते हैं, ‘मेरे भाई सहबजोत को अस्पताल में बेड मिल गया है, सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया, अब पोस्ट डिलीट कर रहा हूं।’ मंजीत के इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर उनके भाई के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।