बॉलीवुड के फैन्स के लिए एक निराश करने वाली खबर सामने आई है, एक्ट्रेस आशका गोराडिया एक्टिंग से दूरी बना रही हैं।

आशका गोराडिया का नाम उन अभिनेत्रियों में शामिल होता है जो सिर्फ अपनी अदाकारी ही नहीं बल्कि अपने बोल्ड अंदाज और फिटनेस के लिए भी खूब चर्चा में रहती हैं। हालांकि आशका गोराडिया के फैन्स के लिए एक निराश करने वाली खबर सामने आई है कि वो एक्टिंग से दूरी बना रही हैं।
रिटायरमेंट ले रही हैं आशका गोराडिया
दरअसल हाल ही में बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में आशका गोराडिया ने कहा, ‘मैं एक्टिंग से दूरी बना रही हूं क्योंकि बिजनेस मेरे खून में रहा है और एक्टिंग तो किस्मत से होती चली गई।’ अपने इंटरव्यू में आशका ने बताया कि उन्होंने अपने इस फैसले की जानकारी प्रोड्यूसर्स सहित इंडस्ट्री के अन्य लोगों को भी दे दी है।
एक्टिंग से मेकअप तक पहुंची
इंटरव्यू में आशका ने कहा, ‘एक्टिंग की दुनिया मुझे मेकअप तक लेकर गई, और वहां से जो मैं उस इंडस्ट्री के लिए करना चाहती थी उसकी ओर। मेरे जीवन में योगा मेरे पति की वजह से आया, जिससे मुझे आंतरिक शांति मिली। मेरी ये जर्नी शब्दों से काफी परे है। मुझे जिंदगी ने जो कुछ भी दिया, मैं उसके लिए आभारी हूं। मैं जिस रास्ते पर जा रही हूं, वो मेरे जैसों से थोड़ा अलग है, लेकिन सपनों को पूरा करने जा रही हूं।
मेरे काम को मिल रही पहचान
आशका कहती हैं कि बतौर बिजनेसवुमन आज मेरे काम को पहचान मिल रही है। मेरे काम को लोग पसंद कर रहे हैं और अवॉर्ड्स के रूप में सम्मान भी मिल रहा है। ये मुझे खुशी देता है। आशका ने कहा, ‘मेरे करियर के लिए मैं आभारी हूं, मैंने इसके लिए भी बहुत मेहनत की है, वही मेरे पति ने हमेशा मेरा साथ दिया। मेरे पास ढेर सारा प्यार है और ये विश्वास है कि मैं कुछ भी कर सकती हूं।’
कुछ पक्का नहीं
वहीं इंटरव्यू के आखिर में आशका ने ये भी कहा कि एक्टिंग से दूरी बनाने का फैसला उनका हमेशा के लिए है या फिर कुछ वक्त के लिए, इस बारे में वो कुछ पक्का नहीं कह सकती हैं। वक्त के साथ आगे जो होगा, उसे वैसे ही देखा जाएगा। गौरतलब है कि महाराणा प्रताप, नागिन, डायन और बालवीर जैसे शोज से आशका ने दर्शकों का दिल जीता। वहीं बिग बॉस और नच बलिए में भी उन्होंने अपना दम दिखाया था।