Bigg Boss 14 की कंटेस्टेंट कविता कौशिक का खुलासा, रियलिटी शो ने बर्बाद किया करियर

जेएनएन। छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक ने कहा है कि रियलिटी शो ने उनके करियर को अच्छा बनाने के बजाय बर्बाद किया है। बीते साल कविता कौशिक टीवी के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी। बिग बॉस 14 में कविता कौशिक का कई कंटेस्टेंट के साथ काफी झगड़ा देखने को मिला था।

इतना ही नहीं कविता कौशिक शो में रुबीना दिलैक से लड़ते हुए बीच में ही शो छोड़कर चली गई थीं। अब बिग बॉस 14 खत्म होने के दो महीने बाद कविता कौशिक ने इस शो को लेकर बड़ी बात बोली है। साथ ही कहा कि रियलिटी शो ने उनके करियर को काफी नुकसान पहुंचाया है। कविता कौशिक बिग बॉस 14 से पहले डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 3’ और ‘झलक दिखला जा 8’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

रियलिटी शोज में अपने बुरे अनुभवों के बारे में कविता कौशिक ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि बिग बॉस 14 सहित अन्य रियलिटी शो के साथ उनके काफी बुरे अनुभव रहे हैं। कविता कौशिक ने कहा, ‘ऐसा नहीं है कि मैंने बिग बॉस से पहले रियलिटी शो नहीं किए हैं। मैंने नच बलिए 3 और झलक दिखला जा 8 में भाग लिया था। मुझे रियलिटी शो बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं क्योंकि मेरे पास धैर्य नहीं है. मैं इसके लिए खुद को कम ही आंकती हूं और रियलिटी शो करके मुझे कोई खुशी नहीं होती है।’

कविता कौशिक ने आगे कहा, ‘मैंने नच बलिये 3 और झलक दिखला जा 8 जैसे शो में हिस्सा इसलिए लिया था क्योंकि मुझे घर खरीदना था। अब मेरे पास कुछ घर हैं तो मैं इसके लिए क्योंकि कष्ट लूं?’ बिग बॉस 14 में अपने बुरे अनुभव के बारे में बात करते हुए कविता कौशिक ने कहा, ‘मैं लोगों को खुश नहीं कर सकतीं और मेरे चेहरे पर भी उदासीनता झलकती है तो इसलिए ऐसे शो का हिस्सा बनना एक तरीके से ठीक नहीं है और मैं अपना 100 पर्सेंट भी नहीं दे पाती हूं। मुझे समझ नहीं आता जब मैं ऐसे शो नहीं करना चाहती हूं तो भी लोग मुझे लगाता ऐसा संपर्क क्यों करते हैं।’

कविता कौशिक ने आखिरी में कहा, ‘रियलिटी शो ने अच्छे के बदले मेरे करियर पर खराब प्रभाव ही डाला है। यह मेरे लिए बोरिंग हो रहा है। मैं रियलिटी शोज से बाहर आना चाहती हूं।’ कविता कौशिक के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है।’ आपको बता दें कि कविता कौशिक ने जब बिग बॉस 14 के घर में एंट्री ली थी तो उनका एजाज खान, पवित्रा पुनिया और रुबीना दिलैक के साथ काफी झगड़ा देखने को मिला था।