IPL 2021 : रायडू का बड़ा बयान, ब्रेक के बाद वापसी करना हमेशा कठिन होता है

 चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी अंबाती रायडू ने आगामी आईपीएल 2021 सीरीज के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है। दाएं हाथ के बल्लेबाज को उम्मीद है कि ये सीजन उनके लिए अच्छा जाएगा लेकिन ये इतना आसान नहीं होगा क्योंकि रायडू लगातारनहीं खेल रहे हैं। उन्होंने जनवरी में सैयद मुश्ताक अली ट्राॅफी में आंद्र प्रदेश की तरफ से खेला था और इसके बाद से वह कोई मैच नहीं खेले हैं।

रायडू ने कहा, ब्रेक के बाद वापसी करना हमेशा कठिन होता है क्योंकि मुश्ताक अली के बाद मैंने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है। यह लगभग डेढ़ महीने (क्रिकेट के बिना) का ब्रेक है इसलिए लय में वापस आने में लगभग 6-7 सत्र लग सकते हैं। इसके अलावा यह समझने के लिए कि मुझे कहां होना चाहिए। हम सभी को समझना हैं कि हमें कहां होना चाहिए, लेकिन अभी सबसे महत्वपूर्ण अहसास हैं। यह जानने लिए कि मेरा खेल इस समय कहां है।

रायडू वर्तमान में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, रुतुराज गायकवाड़ और कुछ अन्य खिलाड़ियों के साथ चेन्नई में प्रशिक्षण ले रहे हैं। उनके साथ एन. जगदीशन, आर. साई किशोर और सी. हरि निशांत भी प्रशिक्षण में भाग ले रहे हैं। गौर हो कि सीएसके ने आईपीएल 2020 में 14 में से मात्र 6 मैच जीते थे। रायडू उन खिलाड़ियों में शामिल थे जिन्होंने ठीक प्रदर्शन किया था। यह अनुभवी बल्लेबाज सीएसके की तरफ से दूसरा सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज भी था।