इस रेसलर के बाल देखकर रश्क खा जाएंगे आप, रस्सी कूदने के लिए भी करती हैं चोटी का इस्तेमाल

किसी ने खूब कहा है चांदी जैसा रंग है तेरा, सोने जैसे बाल एक तू ही धनवान है गोरी बाकी सब कंगाल। महिलाओं की खूबसूरती बालों से 10 गुना ज्यादा बढ़ जाती है। बॉलीवुड के हर दूसरे गाने में भी हीरोइन के बालों की तरीफ होती है। लेकिन इस रेसलर के बाल देख हर इंसान रश्क खा जाएगा। जी हां हम बात कर रहें WWE रेसलर बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) की। रिंग में अपनी चोटी से पहलवानों को पीटने वाली बिंयाका के बाल इतने लंबे और मजबूत है कि वह इससे रस्सी कूदने का काम भी कर लेती हैं। आइए आज आपको दिखाते हैं इस रेसलर की बेहतरीन तस्वीरें, जिसे देखकर आपको भी इनके बालों से प्यार हो जाएगा।

बियांका निकोल क्रॉफोर्ड यानी बियांका ब्लेयर एक अमेरिकी पहलवान है, जिसका जन्म 9 अप्रैल 1989 को हुआ था। फिलहाल वह डब्ल्यूडब्ल्यूई में SmackDown प्रतियोगिता में लड़ती हैं।

अपने लंबे बालों के चलते बियांका ब्लेयर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने रिंग में रेजिनल्ड को अपनी चोटी से पीटते हुए बाहर कर दिया था।

रेसलिंग के साथ है बियांका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपने बालों की खूबसूरती दिखाते हुए वह अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।