नोरा फतेही से संजय दत्त बनकर मजाक करना पड़ा भारी, ऐसे बोली एक थप्पड़ मारूंगी तो..

नोरा का एक पुराना वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा के साथ प्रैंक दिखाया गया है नोरा इस प्रैंक में फंस जाती हैं और काफी परेशान हो जाती हैं। वहीं जब उन्हें इस फ्रैंस की सच्चाई पता चलती है, तो वे हैरान हो जाती हैं। आइए जानते हैं पूरी बात….

सिंगर तुलसी ने किया था प्रैंक

नोरा फतेही से संजय दत्त बनकर मजाक करना पड़ा भारी, बोली एक थप्पड़ मारूंगी तो….

वायरल हुए वीडियो में तुलसी कुमार नोरा के साथ एक प्रैंक करती हुई नजर आती हैं। वहीं उनके प्लान में मिमिक्री आर्टिस्ट रोहित गुप्ता भी शामिल होते हैं।तुलसी रोहित से कहती हैं कि वे संजय दत्त की आवाज निकाल नोरा से कहें कि साकी-साकी गाने पर उन्हें हिस्सा न बनाने से वे काफी दुखी हैं। वहीं रोहित, नोरा को संजय दत्त की आवाज में कॉल करते हैं। उन्ही के गाने साकी-साकी को रिक्रिएट करते हुए। नोरा के गाने में उन्हें जगह क्यों नहीं दी। इससे नोरा घबरा जाती हैं। वे इससे जुड़े कई तर्क देती हैं, लेकिन संजय की आवाज बना रोहित नहीं मानते हैं।

गुस्सा हुई नोरा

इसके बाद रोहित फोन पर ही नोरा को साकी-साकी गाने का सिग्नेचर स्टेप करके दिखाने को कहते हैं। नोरा ऐसा ही करती हैं। इसके बाद जब इस बात का खुलासा हुआ कि रोहित उनके साथ प्रैंक कर रहे थे। तभी तुलसी नोरा और रोहित वैनिटी में जाते हैं। यह बात जान कर नोरा को काफी गुस्सा आता है।

वे रोहित को कहती हैं कि तुम्हें एक थप्पड़ मारूंगी। मेरे साथ ऐसा क्यों किया। वहीं रोहित, नोरा से मांफी मांगते हैं और नोरा उनकी मिमिक्री स्टाइल की तारीफ करती हैं, लेकिन नोरा का हाल उस समय देखने लायक था।