दिलजीत और कंगना के बीच दोबारा हुआ ट्विटर वॉर

गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच बीते साल शुरू हुए किसान आंदोलन के बाद से ही ट्विवर वॉर जारी है। कभी कंगना तो कभी दिलजीत ट्वीट के जरिए एक-दूसरे पर वार करते रहे हैं। इस बार भी ऐसा ही कुछ हुआ, जब दिलजीत ने कंगना के कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की।

दिलजीत ने ट्विटर पर कंगना रनौत के नए कमेंट पर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक बुजुर्ग महिला के वीडियो के साथ कंगना पर निशाना साधा है। उन्होंने एक ट्वीट में पंजाबी में लिखा कि पंजाब के साथ उनका विश्वास, निष्ठा और प्यार हमेशा से था, है और बना रहेगा। कंगना आप अपने बारे में गलत धारणाओं के साथ मत रहिए, यह मत सोचिए कि पंजाबियों के साथ आप ने जो किया है वो उसे भूल गए हैं। हमारे पास जल्द ही आपके लिए जवाब होगा।

कंगना ने हिंदी में एक ट्वीट के साथ इसका जवाब दिया। उन्होंने लिखा, “वक्त बताएगा दोस्त कौन किसानों के हक़ के लिए लड़ा और कौन उनके ख़िलाफ़… सौ झूठ एक सच को नहीं छुपा सकते और जिसको सच्चे दिल से चाहो वो तुम्हें कभी नफ़रत नहीं कर सकता, तुझे क्या लगता है तेरे कहने से पंजाब मेरे ख़िलाफ़ हो जाएगा? हाहा.. इतने बड़े-बड़े सपने मत देख तेरा दिल टूटेगा।”