मिर्जापुर की सांसद ने ‘मिर्जापुर 2’ पर उठाए सवाल, कहा- इसे हिंसक इलाका बताकर किया जा रहा बदनाम

‘मिर्जापुर 2’ वेबसीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर 22 अक्तूबर को रिलीज हुई। इस वेब सीरीज को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन इसको लेकर विवाद अब होने शुरू हो गए है। यूपी के मिर्जापुर जिले की सांसद अनुप्रिया पटेल ने वेबसीरीज के खिलाफ जांच की मांग की। अनुप्रिया पटेल ने ट्विटर पर पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग किया। अनुप्रिया पटेल ने आरोप लगाया कि वेबसीरीज के जरिए मिर्जापुर को हिंसक इलाका बताकर बदनाम किया जा रहा है।

अनुप्रिया पटेल ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट किया और लिखा- ‘मिर्जापुर नामक वेबसीरीज के जरिए इसे हिंसक इलाका बताकर बदनाम किया जा रहा है। इस सीरीज के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है। मिर्जापुर जिले की सांसद होने के नाते इन्होंने मांग की है कि इसकी जांच होनी चाहिए और इसके खिलाफ कार्रवाई हो।’ ‘मिर्जापुर 2’ के सभी 10 पार्ट ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर आ चुके है। पहले सीजन की तरह ये सीजन भी काफी चर्चाओं में है। वेब सीरीज के सभी कैरेक्टर काफी मजेदार है।

आपको बता दें कि ‘मिर्जापुर 2 का डायरेक्शन मिहिर देसाई और गुरमीत सिंह ने किया है। वहीं प्रोड्यूस फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने किया है। इस वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्‍येंदु शर्मा, श्वेता त्रिपाठी, राजेश तैलंग, श्रेया पिंगलावकर, रसिका दुग्गल, लिलीपुट, कुलभूषण खरबंदा जैसे शानदार कलाकार खास किरदार में है। बताया जा रहा है कि पहला सीजन बनाने में 12 करोड़ रुपये खर्च हुए थे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीजन के लिए मेकर्स ने 60 करोड़ रुपये खर्च किए है।