आदित्य नारायण- श्वेता अग्रवाल की शादी की डेट हुई तय, इस दिन मंदिर में रचाएंगे ब्याह

नेहा कक्कड़ की शादी की खबरों के तुरंत बाद उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य नारायण ने भी शादी का ऐलान कर दिया था। अपने रिश्ते की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए आदित्य ने गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ इसी साल साथ फेरे लेने का ऐलान किया। वहीं अब आदित्य ने अपनी शादी की डेट भी रिवील कर दी है। जिसे जान फैंस काफी खुश हैं।

सिंगर आदित्य नारायण इसी साल के अंतिम महीने यानि की 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि इस शादी में बेहद कम और खास मेहमान ही शामिल होंगे।

एक लीडिंग टेबलाइड को दिए इंटरव्यू में आदित्य ने बताया कि,’हम 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं।
कोविड 19 की वजह से, हम केवल करीबी परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र में 50 से अधिक मेहमानों को शादी में इकट्ठा होने की इजाजत नहीं है।’

इससे पहले दिए एक इंटरव्यू में सिंगर ने कहा था कि,’अपने रिलेशनशिप पर बात करते हुए आदित्य नारायण ने बताया था कि,’हर रिलेशनशिप की तरह हम दोनों ने भी पिछले 10 में अपने रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव देखे। हम हम दोनों के बीच शादी अब महज एक औपचारिकता है और उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक हमारी शादी हो जाएगी।’

बता दें कि श्वेता अग्रवाल बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं और कई हिंदी फिल्मों सहित टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं। श्वेता ने 2003 में फिल्म राघवेंद्र से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। 2010 में श्वेता ने विक्रम भट्ट के निर्देशन में फिल्म शापित में काम किया, जहां उनकी मुलाकात आदित्य नारायण से हुई और वहीं से इनकी लवस्टोरी की शुरुआत हुई।