जैकी भगनानी ने कहा पिता मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा और गुरु हैं

बॉलीवुड निर्माता जैकी भगनानी ने अपने पिता वाशु भगनानी को याद किया। वाशु भगनानी एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हैं, उन्होंने ‘हीरो नंबर 1’ ‘बडे मियां छोटे मियां’ जैसी कई अन्य फिल्मों में काम किया है, वह जैकी के पिता हैं और जैकी के पास अपने ‘गुरु’ के बारे में कहने के लिए बहुत कुछ है जो हार्दिक है।

जैकी ने अपने सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन का एक वीडियो साझा किया है जहां वह वासु के बारे में एक प्रेरणादायक वाक्य याद कर रहे हैं। वीडियो में, अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म ‘गुरु’ से उनके चरित्र के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए, अभिषेक ने दिलचस्प रूप से उल्लेख किया कि उनकी भूमिका के लिए प्रेरणा वाशु भगनानी कैसे थी। जैकी अपने पिता के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करता है कि कैसे वह एक कभी हार न मानने वाला व्यक्ति है और वह कभी भी अपने जीवन की कठिनाइयों का शिकार नहीं होता है। अभिनेता ने यह भी उल्लेख किया है कि उनके पिता उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा और संरक्षक कैसे हैं। यही कारण है कि जैकी ने अपनी सकारात्मक ऊर्जा अपने पिता को समर्पित की है। साथ ही, अभिनेता ने अभिषेक के ऑन-पॉइंट विवरण के लिए भी उन्हें धन्यवाद दिया है, जिसके लिए अभिषेक बच्चन एक इमोजी के साथ उन्हें जवाब देते हैं।

बता दें कि everyone कृष्णा महामंत्र ‘और लव सॉन्ग, Te लव यू ते दोजा सॉरी’ के बाद लेबल जुडेस्ट म्यूजिक से सभी को अब एक नई रिलीज का इंतजार है। युवा निर्माता महामारी के बीच फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग शुरू करने और समाप्त करने में सक्षम हैं और ऐसा करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है।