पत्नी गौरी ने शाहरुख के बारे में खोला बड़ा राज,

लीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले शाहरुख खान और गौरी खान पर फैन्स की नजर हमेशा बनी रहती है। किंग ऑफ रोमांस कहे जाने वाले शाहरुख की निजी जिंदगी से लोग काफी प्रभावित रहते हैं। शाहरुख जिस तरह से अपने परिवार का ख्याल रखते हैं उसे देख कोई भी उनका फैन बन जाए। उनकी और गौरी की प्रेम कहानी के चर्चे तो आम हैं। दोनों की प्रेम कहानी के साथ ही उनकी जोड़ी को भी फैन्स काफी पसंद करते हैं। इसलिए लोग चाहते हैं कि वो अपनी पसंदीदा जोड़ी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानें।

तभी तो ये स्टार्स भी अपने फैन्स के लिए समय-समय पर कुछ ना कुछ नई बात बताते रहते हैं। हाल ही में एक न्यूज चैनल से बात करते हुए अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी गौरा खान ने उनसे जुड़ा एक राज खोला है। गौरी ने बताया है कि शाहरुख कहीं जाने के लिए तैयार होने में गौरी से भी ज्यादा समय लगाते हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं पांच मिनट लेती हूं और वह (शाहरुख) पांच घंटे लेते हैं।’

साथ ही गौरी ने ये भी बताया कि शाहरुख का एक पूरा कमरा सिर्फ वार्डरोब से भरा हुआ है। वहीं इसके बारे में जब शाहरुख से पूछा गया तो जवाब में शाहरुख ने कहा, ‘मैं हर बार वही कपड़े पहनता हूं। मैं ब्लैक सूट पहनता हूं, इसलिए हर बार अलग-अलग तरह का ब्लैक सूट पहनना पड़ता है।’

बता दें कि कुछ दिन पहले शाहरुख खान और गौरी खान दोनों स्टार जोड़ी वोग एक्स नायका फैशन पावर लिस्ट इवेंट में शामिल हुए थे। इस इवेंट में उन्हें मोस्ट स्टाइलिश कपल ऑफ द ईयर के अवॉर्ड से नवाजा गया। इसी दौरान गौरी और शाहरुख ने ये बात कही थी।

गौरतलब है कि इस इवेंट के दौरान का एक वीडियो भी शाहरुख और गौरी का वायरल हुआ था। इस वीडियो में शाहरुख खान पत्नी गौरी खान के साथ इवेंट में एंट्री करते समय गौरी का गाउन संभालते हुए उसे पकड़ लेते हैं ताकि वो गंदा न हो जाए। इस वीडियो को शाहरुख के फैन्स ने काफी पसंद किया था। साथ ही वीडियो के लिए शाहरुख की जमकर तारीफ भी की थी।