मिर्जापुर: भूत प्रेत के चक्कर में चाचा को लोहे की सरिया से पीट कर उतारा मौत के घाट

हलिया/मिर्जापुर: बुधवार को दश बजे दिन थाना क्षेत्र के फुलियारी गांव के घोडा टाप मजरे में भूत प्रेत के चक्कर मे लाठी से पीटकर भतीजे ने चाचा को मौत के घाट उतार दिया ।जिसकी सूचना मारने वाले के पिता ने ग्राम प्रधान शिवनारायण को दी की हमारा लडका मेरे भाई को मार डाला है जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुच कर कार्यवाही मे जुट गयी है।
गाव निवासी रविशंकर की कुछ दिन से तवियत खराब चल रही थी मंगल वार को पूरी रात ओझायी करने के बाद शोखा लोगो ने चाचा का भूत होना बताया था इसी बात का पूछ ताछ करते समय बुधवार को सुबह कहासुनी के बाद चाचा को भतीजे ने लोहे की राड से मार कर मौत के घाट उतार दिया।
मृतक साधारण किसान था।उसको दो लडके व चार लडकिया है आखो के सामने निर्मम हत्या के बाद पत्नी कुन्ती का रो रो कर बुरा हाल है।
फुलियारी गांव निवासी नचकउ पनिका 45 को भतीजा रविशंकर के लोहे की राड से मारने के बाद मौत हो गई। परिवार में भूत प्रेत का काफी दिनों से चक्कर चल रहा था काफी दिन से रविशंकर की तवियत खराब चल रही थी जिस के निवारण हेतु गांव के कुछ ओझा लोग पूरी रात भूत प्रेत को उतारने का प्रयास किया गांव के 5 सोखा पूरी रात ओझाई किए भतीजा रविशंकर को बताया कि नचक ऊ चाचा का ही भूत परेशान कर रहा है। सुबह कहासुनी के बाद आवेश में आकर भतीजे ने चाचा को लोह की राड से पीटकर मौत के घाट उतार दिया।इसी तरह से गांव मे अन्ध विश्वास मे ओझा लोग गांव की गरीब अनपढ जनता को मुर्ख बना कर मोटी रकम कमाते है और भूत प्रेत का भय दिखा कर दारू मुर्गा ले कर अपना काम करते है।
सूचना पर पहुंचे प्रभारी थाना अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिए।