मैनपुरी में फर्जी किन्नर बनकर कर रहा था वसूली, सिर मुंडवाकर तिराहे पर घुमाया

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में मंगलवार को फर्जी मंगलामुखी (किन्नर) बनकर घूम रहे युवक को मंगलामुखियों ने पकड़ लिया। उन्होंने सभी के सामने उसके कपडे़ उतार कर सच्चाई दिखाई। इसके बाद नाई से सिर मुंडवा दिया। फिर तिराहे पर घुमाया। इस दौरान वहां तमाशबीनों की भीड़ एकत्र हो गई। हालांकि थाने में किसी भी पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है।

जानकारी करने पर पता चला कि युवक नकली मंगलामुखी बन कर क्षेत्र में लोगों से अवैध वसूली करता है। वह लोग काफी समय से उसकी तलाश कर रहे थे। आज युवक पकड़ में आया है। पकडे़ जाने के बाद युवक मंगलामुखियों के पैर छूकर छोड़ने के लिए आरजू मिन्नत करने लगा।

मंगलामुखियों ने वहां मौजूद लोगों को युवक के कपडे़ उतार कर सच्चाई दिखाई। कहा कि यह कोई मंगलामुखी नहीं है। इसके बाद नाई से युवक का सिर मुंडवाने के बाद क्रिश्चियन तिराहा पर घुमाया। इस दौरान वहां तमाशबीनों की भीड़ आगे पीछे लगी रही।

क्रिश्चियन तिराहा पर करीब एक घंटे तक चले हंगामे के बाद युवक को चेतावनी देकर छोड़ा गया कहा गया कि अगर दोबारावह व उसका कोई साथी क्षेत्र में अवैध वसूली करने आया तो खैर नहीं। पूरे घटनाक्रम को लेकर किसी भी पक्ष की ओर से थाने में तहरीर नहीं दी गई है।