बरेली – पीएम मोदी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा भारी।

आंवला – लोकसभा चुनाव के बाद बरेली जनपद के सिरौली थाना क्षेत्र के गांव केसरपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी का मामला सामने आया है. आरोप में पीएम मोदी को लेकर सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इस पोस्ट को लेकर लोगों की नाराज़गी के बाद बरेली पुलिस ने प्रभारी निरीक्षक सिरौली पुलिस को आगे की कार्रवाई के निर्देश दिए।
खबर के मुताबिक आरोपी आसिफ मिर्जा ने प्रधानमंत्री को लेकर अभद्र टिप्पणी करते हुए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्दों को इस्तेमाल किया गया था. देखते ही देखते ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद लोग इस पोस्ट को देखकर भड़क उठे थे और एक्स में माध्यम से कार्रवाई की मांग करने लगे।
पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से संज्ञान में लिया और तत्काल आरोपी की तलाश शुरू करी लेकिन आरोपी आसिफ मिर्जा पुलिस की गिरफ्त से खबर लिखने तक बाहर था। जानकारी मिली है किसी ने प्रधानमंत्री के बारे सोशल साइट्स पर आपत्तिजनक पोस्ट की पुलिस अभियुक्त को तालाश रही अभी तक मिला नहीं मिलने सख्त कार्रवाई होगी थाना प्रभारी लव सिरोही सिरौली

रिपोर्टर परशुराम वर्मा