मैनपुरी में दबंगों ने बीच सड़क भाई-बहन को गिराकर पीटा, दहशत में बच्चे व परिजन, मुकदमा वापस लेने का बना रहे दबाव

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने के लिए दबंगों ने युवक के बेटे-बेटी को बीच सड़क पीटा। इससे दोनों बच्चे दहशत में हैं। वह घर में कैद होकर रह गए हैं। पढ़ाई भी नहीं कर पा रहे हैं। महिला ने एसपी को शिकायती पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव संसारपुर रोड का है। गांव निवासी ममता शुक्ला ने एसपी को प्रार्थना पत्र दिया। बताया कि उनका बेटा शौर्य (11) और बेटी उन्नति शुक्ला (13) सोमवार को कोचिंग गए थे। वहां से दोनों अपनी-अपनी साइकिल से वापस घर लौट रहे थे।

बिजलीघर संसारपुर के पास दबंगों ने बेटी की साइकिल में लात मारकर गिरा दिया। उसके बाल पकड़कर पिटाई की। बेटे ने विरोध किया तो उसे जमीन पर गिराकर पीटा। धमकी दी कि अपने पिता को समझा देना कि मुकदमा वापस ले ले। इसके बाद बच्चे रोते हुए डरे-सहमे घर पहुंचे। उन्होंने सारी बात बताई।

बताया कि इस घटना के बाद बच्चे इस कदर भयभीत हो गए हैं कि घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं। वह सहमे हुए हैं। आरोपी उसके साथ भी इस तरह की घटना को अंजाम दे चुके हैं। इस मामले में सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज है। आरोपी उनके व बच्चों के साथ कोई भी अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं। दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाए। एसपी ने पीड़िता को कार्रवाई का आश्वासन दिया है।