पीलीभीत में दूसरे दिन भी पटरी पर नहीं आ सकी विद्युत व्यवस्था

पीलीभीत के शहर की बिजली व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है। सोमवार को पूरे जिले में तेज आंधी-बारिश से लड़खड़ाई विद्युत व्यवस्था दूसरे दिन भी पटरी पर नहीं आ सकी। मंगलवार को शहर में 10 घंटे से ज्यादा विद्युत आपूर्ति प्रभावित हुई।

मंगलवार को शहर के मोहल्ला बेनी चौधरी में सुबह चार बजे बिजली दोबारा खराब हो गई। सुबह बिजली न होने से मोटर नहीं चल सके। ऐसे में घरों में पानी की समस्या गहरा गई। वहीं मोहल्ला पंजाबियान में कुएं वाले घर के पास खंभे में अर्थिंग आने से आपूर्ति बंद करनी पड़ी।

बरहा कॉलोनी के उपभोक्ताओं को दोपहर दो बजे तक बिजली नहीं मिल सकी। कांशीराम फीडर पर काम होने के चलते यहां भी कटौती के चलते बिजली नहीं आ सकी। इसके अलावा शहर के आयुर्वेदिक कॉलेज के पीछे, बनकटी रोड स्थित राम बिहार कॉलोनी, नई बस्ती, अशोक कॉलोनी, मंडी के पास, नौगवां पकड़िया, जाटों वाले चौराहे आदि जगहों पर पूरा दिन बिजली कटौती से उपभोक्ता परेशान रहे।

न्यूरिया। आंधी बारिश से क्षेत्र के आसपास की बिजली व्यवस्था पूरी तरह से प्रभावित रही। 28 घंटे बीत जाने के बाद भी तेज हवा के चलते टूटे तारों को सही नहीं किया जा सका। इससे उधर के लगभग एक दर्जन से अधिक गांवों की बिजली पूरी तरह प्रभावित रही। अवर अभियंता का कहना है बिजली विभाग के कर्मचारी कल से ही टूटे तारों को ठीक करने में लगे है। शीघ्र ही सप्लाई चालू हो जाएगी।