मैनपुरी में 3 दिन बाद नहर में मिला शव, बेटे से हुई थी मामली कहासुनी, शांति यज्ञ से लौटते समय ऑटो से उतरकर लगा दी थी छलांग

मैनपुरी के थाना क्षेत्र में नहर में कूदे शिक्षामित्र का तीसरे दिन शव बरामद हो गया। शव बरामद होते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है कि शिक्षामित्र की परिवार में कुछ कहासुनी हो जाने के बाद नहर में छलांग लगा दी।

मामला औछा थाना क्षेत्र के जोहरी नगर नहर पुल के पास से जुड़ा है। पड़रिया गांव के निवासी सुरेश चंद्र (55) प्राथमिक विद्यालय पड़रिया में शिक्षामित्र पद पर तैनात थे। वह घिरोर थाना क्षेत्र के गांव में अपने किसी परिचित की मृत्यु हो जाने पर उसके शांति यज्ञ में शामिल होने लिए गए थे। वहां से वह सवारी ऑटो द्वारा घर अपने घर वापस आ रहे थे।

जैसे ही उनका ऑटो जोहरी नगर नहर के पुल के ऊपर पहुंचा वैसे ही वह ऑटो रुकवाकर उसमें से उतर कर नहर में कूद गए, डूबते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पहचान हो जाने के बाद पुलिस गोताखोरों की मदद से शव को खोजने के प्रयास में लगी थी। आज तीसरे दिन एलाऊ थाना क्षेत्र में शव बरामद हो गया।

शांति हवन में शामिल होने गए थे

पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे मृतक के ताऊ के लड़के ने बताया कि घर में बड़े लड़के से मामूली सी कहासुनी हो गई थी। उसके बाद भांजा खत्म हो गया था। वहां शांति हवन में गए थे, जहां से वह लौट रहे थे तभी जोहरी नगर पुल के ऊपर से नहर में कूद गए। तीन दिनों से उनकी खोज की जा रही थी आज एलाऊ थाना क्षेत्र में अंगौथा और भांवतपुल के बीच इनका शव बरामद हुआ है।