पीलीभीत निर्माणाधीन पुलिया से टकराकर बाइक सवार की मौत, पुलिया के अंदर गड्ढे में मिला शव, साइन बोर्ड और रेडियम नहीं लगाए गए

पीलीभीत में रात के अंधेरे में निर्माणाधीन पुलिया से टकराकर एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

नोगवा पकड़िया का रहने वाला 40 वर्षीय बृजमोहन पेशे से ड्राइवर था। बृजमोहन बीती रात बाइक पर सवार होकर घर वापस आ रहा था। इस दौरान सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के रूपपुर कमालू गांव के पास निर्माणाधीन पुलिया से बृजमोहन की बाइक टकरा गई। हादसे के बाद बृजमोहन पुलिया के अंदर ही जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बुधवार सुबह जब स्थानीय लोगों द्वारा पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सड़क हादसे में बृजमोहन की मौत की जानकारी मिलने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सुनगढ़ी थाना अध्यक्ष आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि पुलिया से टकराकर बाइक सवार की मौत हुई है।

नेशनल हाईवे के अधिकारी चुपबताया जा रहा है कि जहां पर सड़क हादसा हुआ वहां पुलिया का निर्माण चल रहा है। ऐसे में न तो साइन बोर्ड का प्रयोग किया गया है और न ही रेडियम लगाए गए हैं, जिसके चलते रात में घटनास्थल से गुजरने वाले वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना रहती है। पूरे मामले पर नेशनल हाईवे के अधिकारी चुप्पी साधे बैठे हैं।