पीलीभीत में दो पक्षों में विवाद के बाद चाकूबाजी, पांच लोग घायल, खाली प्लॉट में कूड़ा डालने को लेकर हुआ था विवाद

पीलीभीत में खाली पड़े प्लाट में कूड़ा डालने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। घटना के दौरान मारपीट के बाद जमकर चाकू बाजी हुई। चाकू बाजी से दोनों पक्षों के कुल पांच लोग घायल हुए हैं।जिनको गंभीर अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सीओ सदर मामले की जांच कर रहे हैं।

पूरा मामला जहानाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सरौरी गांव का बताया जा रहा है। जहां गुरुवार देर शाम गांव के रहने वाले कृष्ण पाल व छोटेलाल पक्ष के बीच खाली पड़े प्लाट में कूड़ा डालने को लेकर विवाद हो गया। पहले तो दोनों पक्षों में मामूली कहासुनी हुई। जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग हाथों में लाठी डंडे लेकर आमने-सामने आ गए।

इस दौरान मारपीट होते नौबत चाकूबाजी तक आ पहुंची। आरोप है कि छोटेलाल पक्ष ने कृष्णपाल पक्ष के लोगों पर चाकू व धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे कृष्ण पाल चंद्रपाल भागीरथ व डालचंद गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं मारपीट के दौरान छोटेलाल को भी गंभीर चोटें आई हैं।

गांव में दो पक्षों के बीच हुए विवाद के बाद मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली। घटना की जानकारी मिलने के बाद जहानाबाद पुलिस मौके पर पहुंची। पांचों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

मामूली विवाद के बाद दो पक्षों में चाकू बाजी होने की सूचना मिलते ही सीओ सदर प्रतीक दहिया मामले की जांच करने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे हैं। सीओ सदर ने दोनों पक्षों के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली। सीओ सदर का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।