बरेली – आंवला तहसील क्षेत्र में हाईटेंशन लाइन से झुलसे तीन बच्चे, हाइडिल पर पथराव, पशु धन केवीनेट मंत्री धर्मपाल सिंह पहुंचे मौके पर।

बरेली/आंवला – अलीगंज कस्बे में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर शोभायात्रा निकालने के दौरान हादसा हो गया। डीजे पर बैठे तीन बच्चे हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर झुलस गए। गुस्साए ग्रामीणों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए हाइडिल पर पथराव कर जमकर हंगामा किया। सूचना पर पुलिस फोर्स और कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह मौके पर पहुंचे। घायलों को उपचार के लिए बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां डीएम शिवाकांत द्विवेदी और एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने झुलसे बच्चों का हाल जाना।

शटडाउन के बाद भी शुरू कर दी बिजली सप्लाई
अलीगंज कस्बे में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर शोभायात्रा निकाली जा रही थी। जिस कारण शटडाउन लिया गया था, लेकिन लापरवाही के चलते बिजली की सप्लाई शुरू कर दी गई। नतीजा यह हुआ कि शोभायात्रा में डीजे पर बैठे अर्पित गुप्ता पुत्र रामऔतार गुप्ता, उज्जवल पुत्र बब्लू गुप्ता और रोहित गौस्वामी हाईटेंशन लाइन के चपेट में आने से झुलस गए। यह देख जुलूस में शामिल श्रद्धालु और ग्रामीण भड़क उठे। बिजली विभाग के कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए गुस्साए लोगों ने हाइडिल पर पहुंचकर पथराव कर हंगामा किया।

मंत्री ने दिए एक्सईएन आंवला को जांच के निर्देश
डर के कारण सभी कर्मचारी हाइडिल छोड़कर मौके से भाग निकले। बवाल की सूचना पर थाना पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और लोगों को शांत करने का प्रयास करने लगा। इधर, सूचना पर कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। तीनों झुलसे हुए बच्चों को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कैबिनेट मंत्री ने एक्सईएन आंवला को जांच के निर्देश दिए है। पुलिस ने बताया कि कसाना डीजे वाला का स्वास्थ्य ठीक है। वह अस्पताल में भर्ती नहीं हैं। डीएम शिवाकांत द्विवेदी, एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान, एडीएम सिटी समेत कई अफसरों ने बच्चों का हाल जाना। डीएम ने बताया कि जांच कराई जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टर परशुराम वर्मा