मैनपुरी: जिस कंडक्टर पर लगा था नमाज के लिए बस रोकने का आरोप, उसने ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या

कुछ दिनों पहले एक रोडवेज बस को रुकवाकर कुछ सवारियों ने नमाज पढ़ी थी। इसका वीडियो वायरल होने के बाद विभाग ने एक्शन लिया और परिचालक को सस्पेंड कर दिया गया था। इसके बाद कडंक्टर अवसाद में था। सोमवार को उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। स्वजन का कहना है कि बेटे ने सवारियों को लघुशंका के लिए बस रोकी थी।

नमाज के लिए बस रोकने के आरोपित रोडवेज बस परिचालक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। घटना का वीडियो प्रसारित होने के बाद परिचालक को निलंबित कर दिया गया था। तबसे वह परेशान चल रहे थे।

घिरोर के गांव नगला खुशाली निवासी मोहित यादव बरेली डिपो में बस परिचालक थे। दो माह पूर्व वे बस लेकर बरेली से दिल्ली जा रहे थे। बरेली से निकलते ही उन्होंने बस रुकवा दी थी।

बस से उतरे कुछ यात्रियों ने बस के आगे सड़क पर नमाज पढ़ी थी। इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ था। वीडियो पर संज्ञान लेते हुए अधिकारियों ने बस परिचालक को निलंबित कर दिया था।

मोहित गांव आकर रहने लगे थे

निलंबित होने के बाद मोहित यादव गांव आकर रहने लगे थे। रविवार शाम वह घिरोर स्थित मकान पर जाने के लिए गांव में स्थित घर से निकले थे, लेकिन वहां नहीं पहुचें। सोमवार को तलाश करने पर उनका शव घिरोर क्षेत्र में कोसमा के पास रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला।

स्वजन घटना को आत्महत्या बता रहे हैं। पिता राजेंद्र यादव ने बताया की मोहित ने नमाज के लिए बस नहीं रोकी थी। कुछ यात्रियों ने उनसे लघु शंका जाने के लिए कहा था। इसलिए उन्होंने बस रूकवाई थी।

इस दौरान कुछ यात्री बस से उतरकर नमाज पढ़ने लगे थे। इसमें मोहित का कोई दोष नहीं था। एसओ घिरोर भोलू सिंह भाटी ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है।