मैनपुरी में महिला को बचाने नदी में कूदी युवती, डूबता देख लगा दी छलांग, महिला को बचाया लेकिन खुद डूब गई

मैनपुरी के थाना क्षेत्र के गांव में नदी में डूब रही महिला को बचाने के लिए नदी में कूदी किशोरी की डूब कर मौत हो गई। नदी में डूब रही महिला को किशोरी ने बचा लिया लेकिन उसकी खुद डूब कर मौत हो गई। जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा की कार्रवाई कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

एक युवती को नदी में डूबता हुआ देखा
मामला घिरोर थाना क्षेत्र के नगला गजू से जुड़ा हुआ है। जहां किशोरी द्वारा किए गए कार्य की लोग जमकर सराहना कर रहे हैं। वहीं उसकी उसकी मौत हो जाने के बाद गांव में मातम भी फैला हुआ है। जानकारी के अनुसार गांव निवासी साधना बेटी राम सेवक अपने खेतों की तरफ काम करने के लिए गई थी। उसी दौरान उसने अपने खेतों के पास से एक युवती को नदी में डूबता हुआ देखा। जिसे डूबता देखते ही साधना ने अपनी जान की परवाह किए बगैर उसको बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी।

उसको बचाने का प्रयास करने लगी। इतने में और ग्रामीणों ने देखा तो वह भी युवती और महिला को बचाने के लिए नदी में कूद पड़े। किशोरी ने युवती को तो बचा लिया लेकिन उसकी डूब कर मौत हो गई। जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया
सूचना पर पहुंची पुलिस ने किशोरी के शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया है। असमय हुई मौत से किशोरी के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे किशोरी के पिता ने बताया, उसकी बेटी खेतों की तरफ जा रही थी। तभी उसने देखा महिला मंसूरी नदी में डूब रही है। उसके बचाने के लिए वो नदी में कूद गई। जिससे उसकी मौत हो गई।