जौनपुर ; रेलवे सुरक्षा बल ने ट्रेन से 130 शीशी शराब किया बरामद


शाहगंज : स्थानीय रेलवे स्टेशन पर रेलवे सुरक्षा बल के निरीक्षक अनूप सिंहा को सूचना मिली कि भगत की कोठी ट्रेन की एक बोगी में एक बड़ा सा बैग लावारिस हालत में पड़ा हुआ है।
सूचना से विभाग में अनहोनी की आशंका से ट्रेन यात्रियों में हडकंप मचा रहा। सूचना पर एसआई ने ट्रेन में पहुंच कर बैग को कब्जे में लेकर खोला तो उसमें शराब भरा हुआ था।
बुधवार की रात में ट्रेन संख्या 15623 भगत की कोठी से कामाख्या जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर कोच एस 10 में लावारिस बैग होने की सूचना से हड़कंप मच गया। सूचना पर रेलवे सुरक्षा बल के निरीक्षक अनूप सिंहा ने स्टेशन पर ट्रेन के आते ही उपनिरीक्षक आर एल किशकु को मय हमराहियों के साथ चेकिंग के लिए भेज दिया। मौके पर पहुंचे एसआई ने बैग को कब्जे में लेकर खोला तो उसमें 130 टेट्रा पैक राजस्थान निर्मित रायल क्लासिक विस्की पाया गया। वहीं प्रभारी निरीक्षक ने आबकारी इंस्पेक्टर भीम तिवारी को मामले की सूचना दिया। सूचना पर मौके पर पहुंचे आबकारी टीम ने शराब को कब्जे में ले कर मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं। अयोध्या काशी रेलखंड के मध्य में स्थित शाहगंज जंक्शन बेहद संवेदनशील स्टेशन में शुमार हैं। लावारिस बैंग कोच में होने की सूचना पर सजगता से रेलवे सुरक्षा बल ने बरामद कर आबकारी विभाग को शराब सौप दिया। विभाग द्वारा बताया गया कि बरामद शराब का मूल्य लगभग दस हजार रुपये से ज्यादा है।