मैनपुरी- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ दो शातिर चोर गिरफ्तार

मैनपुरी की थाना क्षेत्र पुलिस ने दो शातिर चोरों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से नगदी, चोरी की बाइक और तमंचा कारतूस बरामद हुए हैं। बताया जा रहा है कि चोर लिफ्ट देकर लोगों को वारदातों का शिकार बनाते थे। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

मामला करहल थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के पास से जुड़ा है। पुलिस के अनुसार, पुलिस कानून व्यवस्था सही रखने के लिए गश्त कर रही थी। तभी पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर करहल अंडरपास के पास दो शातिर चोर मौजूद हैं। जिन पर कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं जिन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है। पुलिस ने बताए गए स्थान की घेराबंदी की तो चोरों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी कार्रवाई करते हुए शातिर चोरों को घेरकर गिरफ्तार कर लिया है। जिनके कब्जे से लगभग 35 हजार रुपये, बाइक, तमंचा,कारतूस बरामद हुए।

थाना क्षेत्र में करते थे घटनाएं
मामले पर जानकारी देते हुए थाना प्रभारी कुशलपाल सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए दोनों चोरों से पुलिस ने पूछताछ की तो चोरों ने बताया वह लोग थाना क्षेत्र और अन्य थानों में चोरी की घटनाओं को कारित करते थे। उन्होंने कुछ दिन पूर्व घिरोर थाना क्षेत्र में थाने बाली गली एक सेवानिवृत्त बैंक कर्मी जो बैंक से रुपये निकाल कर लाया था, उसे बाइक पर लिफ्ट देकर उसके 90 हजार रुपये चोरी कर भाग गए थे। जिन्हें आज गिरफ्तार कर लिया गया। आज न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जा रहा है।