पीलीभीत:चुनाव आयोग के निर्देश पर बुधवार को क्षेत्र के बीएलओ ने अपने मतदेय स्थलों पर पहुंचकर निर्वाचक नामावली 2023 को प्रकाशित कर ग्रामीणों को मतदाता सूची पढ़कर सुनाई।

पूरनपुर अमरैयाकलां। चुनाव आयोग के निर्देश पर बुधवार को क्षेत्र के बीएलओ ने अपने मतदेय स्थलों पर पहुंचकर निर्वाचक नामावली 2023 को प्रकाशित कर ग्रामीणों को मतदाता सूची पढ़कर सुनाई। जिसमें मतदाताओं ने बढ़चढ़कर भाग लिया।
भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर पूर्व में चले विधानसभा संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान के पश्चात बुधवार को क्षेत्र के बूथ लेबिल आफीसर (बीएलओ) अपने-अपने मतदेय स्थलों पर पहुंचकर बूथों पर बीएलओ ने ग्रामीणों और पदाभिहित अधिकारी की मौजूदगी में बीएलओ ने अपने-अपने बूथों पर पहुंचकर विधानसभा, लोकसभा की मतदाता सूची का प्रकाशन किया। बीएलओ ने मतदाता सूची ग्रामीणों को पढ़कर सुनाई तथा बीएलओ ने ग्रामीणों को मतदाता सूची बारी-बारी से दिखाई। भाग संख्या-71 प्राथमिक विद्यालय खाता में बीएलओ राजेश्वरी देवी, पदाभिहित अधिकारी पारूल गुप्ता, उच्च प्राथमिक विद्यालय अमरैया कलां की भाग संख्या-77 की बीएलओ कंचन देवी कुशवाहा, पदाभिहित अधिकारी शालिनी, भाग संख्या-75 रूरियासलेमपुर में बीएलओ उर्मिलादेवी, भाग संख्या-69 व 70 महादिया के बीएलओ मथुरा प्रसाद, दुर्गा देवी, पदाभिहित आकाश सक्सेना, भाग संख्या-74 तकियादीनारपुर के बीएलओ विन्दरपाल, भाग संख्या-76 व 77 टांडागुलाबराय के बीएलओ रामनरेश, शवीनानाज, भाग संख्या-78 नवदियाटोडर के बीएलओ सर्वेश कुमार, भाग संख्या-100 से 110 के बीएलओ ने बूथों पर पहुंचकर मतदाता सूची का प्रकाशन किया। इसके अलावा सुपरवाइजर ऋषि सक्सेना, राधाकृष्ण कुशवाहा, सर्वेश कुमार स्वर्णकार, मो0 फुरकान, मो0रिजवान आदि ने पहुंचकर बूथों पर कार्यों का जायजा लिया।