पीलीभीत: महिला शिक्षिका का अंतर्जनपदीय ट्रांसफर मेरठ होने के दो वर्ष बाद भी अपने मूल विद्यालय के बच्चों से इतना प्यार और लगाव हो गया कि महिला ने अपने मूल विद्यालय में आकर बच्चों को बैठने के लिए फर्नीचर भेंट किए।

पीलीभीत पूरनपुर मेरठ की शिक्षिका मोनिका भारद्वाज का वर्ष 2015 में पूरनपुर ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय प्रसादपुर में सहायक अध्यापक के पद पर नियुक्ति हुई थी। सहायक अध्यापक रहते इनको विद्यालय की इंचार्ज पद संभालने की जिम्मेदारी विभाग ने सौंप दी। इन्होंने करीब 5 वर्ष इसी विद्यालय में बच्चों के साथ शिक्षण कार्य किया। वर्ष 2020 में शिक्षिका का अंतर्जनपदीय ट्रांसफर गृह जनपद मेरठ हो गया। मगर यहां के बच्चों का प्यार और लगाव इनका कम नहीं हुआ।
शिक्षिका मोनिका भारद्वाज ने अपने गृह जनपद मेरठ से पूरनपुर ब्लाक के अपने प्राथमिक विद्यालय प्रसादपुर पहुंच कर खण्ड शिक्षाधिकारी विजय वीरेन्द्र सिंह की उपस्थिति में अध्यनरत करीब 50 बच्चों के बैठने के लिए फर्नीचर भेंट किए। जिसकी सभी ने सराहना की। इस अवसर पर खण्ड शिक्षाधिकारी विजय वीरेन्द्र सिंह, प्रधान रामकुमार वर्मा, नोडल शिक्षक संकुल रईस अहमद, विवेक जैसवार, राजेन्द्र सिंह, महेश कुशवाहा, राजेन्द्र सिंह, राजाराम, प्रीती वर्मा, सीताराम वर्मा आदि मौजूद रहे।