बरेली -सिरौली मे धड़ल्ले से होता है पेट्रोलियम का माफिया खेल,पुलिस रहती है मौन

आँवला – थाना पुलिस की मिली भगत से चल रहा था तेल और एथनॉल चोरी का खेल, कई बार थाना इंचार्ज को सूचना देने पर भी नहीं कराया गया काम बंद।

मौके पर नहीं पहुंची थाना पुलिस को ग्रामीणों ने बुलाया 112 नंबर की पुलिस को।

थाना क्षेत्र में सुबह 6 बजे भारी मात्रा में ग्रामीणों ने पकड़ी एथेनॉल व तेल पेट्रोल 2 घंटे के बाद भी नहीं पहुंची थाना सिरौली पुलिस।

अवैध तरीके से चोरी छिपे हो रही एथनॉल की सप्लाई, को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ा।

आंवला डिपो में 10 परसेंट पेट्रोल में मिलाने के लिए एथेनॉल आता है और यह लोग आपस में सेटिंग करके चोरी छुपे एथनॉल लेते हैं उसके बाद यही लोग आंवला डिपो से आने वाले टैंकरों में से पेट्रोल निकालकर एथेनॉल मिला देते हैं जिससे मोटा मुनाफा होता है।

सिरौली का दस्टमपुर ऐरिया तेल चोरी के मामले मे अब्बल दर्जे पर रहा,यहां पुलिस अपने कानो मे रुई लगाए रहती है

लोगो की शिकायत रहती है कभी कुछ नही होता है

आपको बताते चलें कि मामला जनपद बरेली के थाना सिरौली क्षेत्र के गांव बरशेर में तालाब के किनारे जंगल में एक एथेनॉल का टैंकर तेल माफियाओं को एथेनॉल चोरी कर आ रहा था ।

जिसको लेकर ग्रामीणों ने इकट्ठा होकर रोक लिया और पुलिस को सूचना दी लेकिन 2 घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची। लेकिन तेल और एथनॉल माफिया दबंग होने के कारण भागने में सफल रहे लेकिन ग्रामीणों ने एथनॉल और पेट्रोल को नहीं जाने दिया। मौके से भरी मात्रा में एथनॉल बताई जा रही हैं। फिलहाल तेल माफिया भागने में सफल रहे लेकिन ग्रामीणों ने उनके नामों का खुलासा कर दिया है। जिनमें बिशपाल पोस्ट मास्टर पुत्र नरेश पाल बिशन पुरी, बलवीर पुत्र महेंद्र सिंह धनोरा गौरी, चमन सिंह वर्मा पुत्र मुन्ना सिंह बरसेर, ओम प्रकाश दिवाकर ग्राम बरसेर, अन्नू पुत्र नन्नकी सिंह बिशन पुरी, सुधीर प्रधान पति रोशनी देवी विशन पुरी, गजेंद्र पुत्र हरपाल बिशन पुरी, अंकुश सिंह पुत्र सोबरन सिंह टिकुरी आंवला और गणेश पुत्र मुन्ना सिंह बरसेर बताए जा रहे हैं।