मैनपुरी:भाजपाइयों ने की विधायक के मांग पत्र की प्रशंसा।

जनपद मैनपुरी की विधानसभा भोगांव की विधायक पूर्व कैबिनेट मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने उत्तर प्रदेश सरकार में चल रही सदन में विधानसभा स्पीकर के समक्ष जिले के पास सैफई में स्थित मेडिकल कॉलेज पर चर्चा की उन्होंने कहा की की सफाई मेडी कॉलेज में पोस्टमार्टम की व्यवस्था होनी चाहिए। सैफई मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम की व्यवस्था नहीं है मृत्यु शव इटावा भेजना पड़ता है जिससे पीड़ितों को दो-तीन दिन की प्रतीक्षा करनी पड़ती है उन्होंने सरकार से सैफई मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम की व्यवस्था शुरू कराने की मांग की साथ ही साथ नेता प्रतिपक्ष ने भी इस मांग का समर्थन किया उनके इस मांग को लेकर सदन में उठाए गए कदम को भोगांव की जनता ने सराहनीय बताया ।

इस मौके पर भाजपा नेता आशीष तिवारी ने कहा कि हमें अपने विधायक पर गर्व है वह हमेशा उन सार्थक मुद्दों की बात करते हैं जो पीड़ितों वंचितों से जुड़े होते हैं। विधायक के द्वारा वास्तविक रूप में जमीनी स्तर के कार्यों को लेकर सदन में चर्चा की गई है और यह चर्चा पूरे विधानसभा में और जनपद में प्रशंसनीय विषय बना हुआ है।
यदि वास्तविक रूप में सैफई मेडिकल कॉलेज में यह व्यवस्था हो जाती है तो मृतक के परिवार लोगों को अत्यधिक समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा यह कदम जनता के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण कदम है सरकार से अनुरोध है की इस फैसले पर विचार करके तुरंत मांग को पूरा किया जाए जिससे जनमानस को समस्या ना हो सके

रिपोर्ट:अर्पित शर्मा मैनपुरी