जौनपुर: राजकीय महिला महाविद्यालय में रंगोली प्रतियोगिता का हुआ आयोजन


शाहगंज(जौनपुर) :नगर के सेंट थामस रोड स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय में शुक्रवार को रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम के तहत आयोजित प्रतियोगिता में रंगोली के माध्यम से छात्राओं ने सड़क यातायात के नियमों का पालन करने का संदेश दिया और सभी को इस दिशा में जागरूक करने का संकल्प लिया ।
रंगोली प्रतियोगिता में महाविद्यालय के सभी संकायों की छात्राओं ने प्रतिभाग किया । बीए प्रथम वर्ष की छात्राओं रंजना और प्रतिभा की रंगोली को पहला स्थान प्राप्त हुआ । दूसरे स्थान पर बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा संध्या की रंगोली रही । बीए प्रथम वर्ष की रुपाली और सृष्टि की रंगोली तीसरे स्थान पर रही । विजेताओं को पुरस्कृत भी किया गया ।
महाविद्यालय की प्रवक्ता डॉ अमृता बरवाला ने कहा कि सुरक्षित सड़क यातायात के लिए लोगों का नियमों के प्रति जागरूक होना जरूरी है । प्रवक्ता डॉ पूजा गुप्ता ने कहा कि छात्राओं ने रंगोली पर सड़क सुरक्षा से जुड़े स्लोगन लिखकर लोगों को संदेश देने की कोशिश की और अन्य लोगों को भी इसके लिए जागरूक करने का संकल्प लिया । कार्यक्रम में महाविद्यालय के समस्त स्टाफ मौजूद रहे।