बरेली- 126 विधानसभा आँवला में समाजवादी छात्र सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेहा यादव ने अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की की घोषणा।

आँवला – समाजवादी छात्र सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री नेहा यादव ने अभी अपनी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा की है जिसमें जनपद बरेली से अरविंद यादव को राष्ट्रीय सचिव मनोनीत किया है। श्री यादव को राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने पर पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ गई है। आपको बता दें कि अरविंद यादव खाटी समाजवादी हैं और इनका परिवार समाजवादी पार्टी के स्थापना वर्ष से ही सक्रिय राजनीति में है इनके पिता श्री विजेंद्र सिंह यादव रामनगर से ब्लाक प्रमुख रह चुके हैं, पार्टी में संगठन के कई महत्वपूर्ण पदों पर काम किया है। 2022 के विधानसभा चुनाव में 126 विधानसभा क्षेत्र आंवला से आवेदन भी किया है। अरविन्द यादव सन 2010 से सक्रिय राजनीति में है 2015 में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के श्री शालिगराम वर्मा को जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में हराया था। अभी हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में लगातार दूसरी बार वर्तमान भाजपा विधायक पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री धर्मपाल सिंह के बेटे को करीब 4000 वोटों से शिकस्त दी है। आंवला विधानसभा क्षेत्र के युवाओं में भी अपनी अच्छी पकड़ रखने वाले अरविंद यादव पड़ोसी जिले बदायूं के पूर्व सांसद श्री धर्मेंद्र यादव जी के भी बहुत करीबी माने जाते हैं।
राष्ट्रीय सचिव समाजवादी छात्र सभा बनने के पश्चात श्री यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी युवाओं को साथ लेकर चलती है। इस मौके पर उन्होंने समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए समाजवादी रीतियों और नीतियों की पगडंडी पर चलते हुए 2022 में आदरणीय अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बुलेट ट्रेन चलाने का वादा किया था, ट्रेन तो नहीं चली लेकिन दर्जनों ट्रेन बेच दी। भाजपा ने हवाई चप्पल वाले को हवा में सफर कराने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने हवाई जहाज और एयरपोर्ट बेचना शुरू कर दिए। आज भाजपा के इस राज्य में समाज का दबा, कुचला, वंचित, उपेक्षित, शोषित, पीड़ित, अगड़ा, पिछड़ा, दलित, सवर्ण, गरीब, अमीर हर वर्ग इस भारतीय जनता पार्टी की दमनकारी नीतियों और भ्रष्टाचारी योजनाओं से त्रस्त और परेशान है। इस भाजपा के कुशासन में अमीर और अमीर होता चला जा रहा है, गरीब और गरीब होता चला जा रहे हैं। इसलिए अब समय आ गया है कि इस अवसरवादी सरकार को 2022 में उखाड़ फेंकना है और विकास पुरुष के नाम से अपनी पहचान रखने वाले श्री अखिलेश यादव को इस सूबे का मुख्यमंत्री बनाना है।

रिपोर्टर – परशुराम वर्मा