पीलीभीत: इनर व्हील क्लब ऑफ पूरनपुर ग्लोरी के द्वारा SHEROES के S वर्टिकल के अंतर्गत दो दिवसीय ऑयस्टर मशरूम उत्पाद प्रशिक्षण शिविर।

पीलीभीत पूरनपुर जेसीज इंटर स्कूल में लगवाया गया । सभी सदस्यों ने बड़े उत्साहित होकर शिविर का शुभारंभ किया ।
शिविर के पहले दिन साफ भूसे को फॉर्मेलिन और कॉर्बेडाजिम के पानी मे भिगोना सिखाया गया जिसकी सही मात्रा और तरीके को सभी महिलाकर्मचारी और बालिकाओं ने बड़े ध्यान से देखा समझा।

H वर्टिकल के अंतर्गत कोविड के ओमिक्रोन वायरस से बचने के लिए स्कूली बच्चो से स्लोगन द्वारा जागरूकता फैलाई जिससे आने वाले खतरे से सभी सचेत रहे ।
क्लब की सम्मानित सदस्य अंजू मिश्रा जी ने बड़े सरल शब्दो मे उपस्थित लोगों को ओमिक्रोन के प्रति जागरूक किया और हमेशा मास्क प्रयोग का संदेश दिया ।

प्रशिक्षण के दूसरे दिन बालिकाओ और महिलाओ को लगभग 40 किलो भूसे में मशरूम का बीजारोपण करना और पॉली बैग में भरना सीखाया गया।
मशरूम उत्पाद के लिए इन बैग्स में छोटे छोटे होल करके एक सूर्य की रोशनी रहित कमरे में 15 दिन के लिए रख दिया गया है।
अध्यक्ष मोनिका होरा ने बताया क्लब द्वारा निरंतर इस प्रकार के शिविर कार्य होते रहेंगे जिससे महिलाएं आत्मनिर्भर हो सके।

देश मे हुए क्रैश हादसे के लिए चार्टर अध्यक्ष सलोनी गुप्ता एवं अन्य सदस्यों ने गहरा शोक जताया। उपस्थित सभी सदस्यों और स्कूल के बच्चो ने शहीद हुए देश के अनमोल सभी रत्नों और सी डी एस विपिन रावत जी के लिए मोमबत्तियां जला कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस शिविर में पंडित अनिल शास्त्री, पत्रकार सौरभ पांडेय क्लब की आई पी पी मोनिका गुप्ता , कोषाध्यक्ष सीमा गुप्ता ,सचिव मिताली गुप्ता,पूर्व अध्यक्ष संगीता गुप्ता पूनम गुप्ता ,सोनम गर्ग,शिवानी खंडेलवाल शिप्रा गुप्ता ,निधि वर्मा , रिंकी गुप्ता आदि सदस्य उपस्थित रहे।