बरेली – वेतन रुकने से बौखलाहट में प्रधानाध्यापक ने किया भाई के घर हमला

आँवला – विकासखंड आलमपुर जाफराबाद के प्राथमिक विद्यालय डप्टा में तैनात प्रधानाध्यापक चंद्र प्रकाश शर्मा का वेतन अवरुद्ध हुए लगभग 9 माह बीत चुके हैं और अब चंद्र प्रकाश शर्मा ने शिकायतकर्ता अपने छोटे भाई सूर्य प्रकाश शर्मा पर शिकायत वापस लेने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया है।
बीते गुरुवार को सूर्य प्रकाश शर्मा अपने गांव हररामपुर में ही एक दसवाँ संस्कार में गए हुए थे और उनकी पत्नी मधु शर्मा व बच्चे घर पर अकेले थे। उसी समय सूरजमुखी, चंद्रप्रकाश, पूजा शर्मा व वैभव भारद्वाज आदि लोग उनके घर आए और गाली गलौच शुरू कर दिया।
इसके बाद मधु शर्मा ने फोन पर अपने पति और पुलिस को डायल 112 पर सूचना दी इसके उपरांत पुलिस के आने से पूर्व ही उपरोक्त सभी फरार हो गए।
सूर्य प्रकाश शर्मा ने इस पूरे मामले की तहरीर बल्लिया चौकी पर दी, परंतु कुछ देर बाद ही चंद्र प्रकाश शर्मा आदि पुनः घर आए और सूर्य प्रकाश शर्मा के घर पर पथराव कर दिया तथा शिकायत वापस लेने और गांव से भगाने की धमकी देने लगे जिस पर बल्लिया चौकी प्रभारी विश्व देव सिंह ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया और चंद्रप्रकाश व उसके परिवार को बरेली भेज दिया।
प्रार्थी सूर्य प्रकाश शर्मा ने बताया कि उनके परिवार को चंद्रप्रकाश आदि से जान माल का खतरा है और यह लोग उन्हें अपने पैसे और पद का दुरुपयोग कर लगातार प्रताड़ित करते रहते हैं।

रिपोर्टर – परशुराम वर्मा