पीलीभीत :पूरनपुर 94 गांवों में जागरूक कर कोविड की जांच कराई व बटवाई दवाइयां।

पीलीभीत पूरनपुर। भाजपा विधायक बाबूराम पासवान ने कहा है कि कोरोना संक्रमण काल में स्वस्थ व सुरक्षित रहने के लिए वैक्सीन लगवाना बहुत आवश्यक है इसलिए 45 वर्ष से अधिक आयु के लोग टीका जरूर लगवाएं। उन्होंने कहा कि पहली जून से 18 से 44 आयु वर्ग के लोगों का टीकाकरण शुरू हो जाएगा। वे भाजपा सुल्तानपुर मंडल द्वारा आयोजित सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत आज 94 गांवों में जांच और दवाई वितरण हेतु आयोजित शिविर में लोगों को जागरूक कर रहे थे।
भाजपा विधायक बाबूराम पासवान की मौजूदगी में गांवों में कोविड जागरूकता शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। आज मनहरिया, सोंधा, जहूरगंज, नवदिया मुंजप्ता, गुलालपुर आदि गांवों में निगरानी समितियों के माध्यम से कोविड जांच करके लोगों को दवाइयां उपलब्ध कराई गईं। सामान्य, खांसी, जुकाम, बुखार व अन्य रोगों की दवाइयां भी लोगो को हाथों हाथ दिलवाई गईं। शिविरों में विधायक बाबूराम पासवान ने लोगों को वैक्सीन लगवाने हेतु भी जागरूक किया। सुल्तानपुर मंडल अध्यक्ष नितिन दिक्षित जी
जिला मंत्री अनुराग अग्निहोत्री, जिला उपाध्यक्ष सुषमा देवी, भाजपा नेता रितुराज़ पासवान, प्रमोद शुक्ला, मनोज, रामकेशन एवं कुर्रैया अस्पताल की टीम मौजूद रही। श्री पासवान ने बताया कि आगे भी जांच व दवाई वितरण का कार्यक्रम जारी रहेगा। बोले जनता को निरोगी रखने हेतु हर सम्भव प्रयास किये जा रहे हैं।

रिपोर्ट रामगोपाल कुशवाह पीलीभीत