बरेली – कांग्रेस का बढ़ता जनाधार एकसाथ आँवला तहसील में 100 लोगों ने ज्वॉइन की पार्टी

आँवला – आँवला तहसील के ग्राम हररामपुर सरदार नगर कैमुआ आदि में कांग्रेस जिलाध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया।
जिला उपाध्यक्ष राज शर्मा ने कि भाजपा सरकार केवल जनता को आपस में लड़ाने का कार्य कर रही है और हम उसे बता देंगे कि खादी से बड़ी ताकत किसी सरकार में नहीं होती किसी वर्दी में नहीं होती इसीलिए 26 सितंबर को हम जिलाधिकारी बरेली से जनता की बात और समस्याओं को रखेंगे व आवश्यकता पड़ने पर अनिश्चितकालीन धरना भी करेंगे।
कांग्रेस पदाधिकारियों ने बेरोजगारी संविदा ठेकेदारी प्रथा आदि विषयों पर चर्चा की और कहा देश की तरक्की तब संभव है जब महिला बच्चे किसान खुश हैं भाजपा द्वारा अंग्रेजों का डिवाइड एंड रूल अपनाया जा रहा है।
जहां एक और पूरा देश परेशान है कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से जूझ रहा है वहां प्रधानमंत्री मन की बात कर रहे हैं रेलवे प्राइवेट की जा रही है सरकारी संसाधन बेचे जा रहे हैं।
जिला उपाध्यक्ष राज शर्मा ने कहा कि दिल्ली के इंडिया गेट में स्थित राष्ट्रीय समर स्मारक स्तंभ में लिखे शहीदों के नामों में यदि किसी भी भाजपा के नेता का नाम हो तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।
जिला उपाध्यक्ष महेश चंद्रा ने कहा कि भाजपा सरकार तानाशाही सरकार है इस सरकार में सच बोलना गुनाह है मीडिया भी बिकाऊ है और जो सही का साथ दें उसे मार दिया जाता है या फिर फर्जी मुकदमों में फंसा कर जेल भेज दिया जाता है यह सरकार केवल हिंदू मुस्लिम और धर्म व जात-पात के नाम पर हमें आपस में लड़ाने का कार्य कर रही है सरकार का देश के खराब हालातों और कानून व्यवस्था पर कोई ध्यान नहीं है।
जिला महासचिव राजन उपाध्याय ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार जनता को हिंदू मुस्लिम में नफरत फैलाने और जात पात के नाम पर लड़ाने का कार्य कर रही है भाजपा सरकार से यदि कोई भी विकास कार्य के लिए पूछा जाता है तो वह जनता को कभी पाकिस्तान तो कभी चीन या फिर धार्मिक मामलों में उलझा देती है सरकार द्वारा जनता के सवालों का कोई भी संतुष्टि से जवाब नहीं दिया जाता बात बात पर कभी हिंदू खतरे में है तो कभी मुसलमान खतरे में है ऐसे बयान जारी कर दिए जाते हैं कांग्रेस ने 70 साल देश पर राज किया और हमारे भारत देश को बहुत कुछ दिया लेकिन वर्तमान भाजपा सरकार द्वारा केवल 6 वर्षों में ही सभी सरकारी संसाधन बेचने का कार्य किया जा रहा है।
साथ ही बैठक के दौरान ग्राम पंचायत कैमुआ में गेम सहायता समूह से जुड़ी महिलाओं के द्वारा वर्ष 2018 में सरकारी विद्यालय में किए गए स्वेटर वितरण व सरकारी विद्यालय में किए गए यूनिफार्म के कार्य के 25 प्रतिशत भुगतान का मुद्दा भी उठाया गया।
इस अवसर पर प्रदीप पांडे, सुभाष गुप्ता, सतेन्द्र पाठक, सचिन वर्मा, हरिओम मिश्रा, वीरपाल, हरपाल, रमेश चंद्र मौर्य, राकेश मौर्य, लेखराम वर्मा, रजनीश पाठक, सत्यपाल, अमित गुप्ता, रिंकू, विवेक शर्मा, फहीम खान, सरफराज बेग, जाहिद हुसैन आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्टर – परशुराम वर्मा