पीलीभीत में चोरी के आरोपी गिरफ्तार

पीलीभीत के पूरनपुर में मोहल्ला चौक निवासी मिष्ठान विक्रेता कुलदीप के घर गांव चंदिया हजारा के गुरदीप सिंह और मोहल्ला साहूकारा के राकेश ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। चोरी के 1,02,550 रुपये और जेवरात बरामद कर दोनों आरोपियों का चालान कर दिया गया।

मिष्ठान विक्रेता कुलदीप गुप्ता के घर एक जुलाई की रात को छत के रास्ते घुसे चोरों ने कमरे में रखी अलमारी के ताले खोलकर 1.60 लाख रुपये की नकदी, 17 लाख रुपये के जेवरात चोरी कर लिए थे। सूचना पर सीओ आलोक सिंह ने टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण कर जानकारी ली थी। पुलिस ने चोरी गए मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगाया गया। खुलासे के लिए एसओजी भी लगाई गई।

शुक्रवार को पुलिस ने गांव चंदिया हजारा निवासी गुरदीप सिंह और नगर के मोहल्ला साहूकारा निवासी राकेश कुमार को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया। पुलिस ने चोरी गए जेवरात, तीन मोबाइल फोन के साथ 1,02,550 रुपये की नकदी बरामद की गई। एसपी अविनाश पांडेय ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि गुरदीप और राकेश दोनों शातिर चोर है। इससे पहले भी चोरी के बरामद माल सहित जेल भेजे गए थे। गुरदीप पर चार और राकेश के खिलाफ पांच मुकदमे पहले से दर्ज हैं।