सिद्धू की पत्नी ने कांग्रेस को कहा Good bye, पति के लिए भी कही बड़ी बात

नई दिल्ली। आखिरकार वो ही हुआ जिसके कयास लंबे वक्त से लगाए जा रहे थे, पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने लगभग चार महीनों की लंबी खामोशी के बाद मीडिया में बयान दिया कि उन्होंने कांग्रेस पार्टी को छोड़ दिया है, अब वह किसी भी राजनीतिक पार्टी के साथ नहीं हैं। वह अब सिर्फ समाजसेवी हैं और उनका लक्ष्य अपने क्षेत्र में अब विकास करना है और अपने क्षेत्र के लोगों के हक के लिए वो ईमानदारी से लड़ती रहेंगी।

अपने पति नवजोत सिंह सिद्धू के लिए नवजोत कौर ने कहा कि सिद्धू दिल के साफ इंसान हैं, सच बोलते हैं, उन्हें चालाकी नहीं आती। सिद्धू के मन में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ कभी कोई बात नहीं थी।

वह उन्हें पिता तुल्य समझते थे, वह उनसे कहते थे कि आप मुझे अपना बच्चा बनाकर रखो। मुझे पंजाब से प्यार है। मैं सारा काम छोड़कर आया हूं। न जाने कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किसकी बात सुनी और यह सोचा कि नवजोत सिंह सिद्धू उनके खिलाफ हैं।

फिलहाल पार्टी में उनकी कोई पूछ नहीं है, नवजोत ने ये भी कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने कई प्रोजेक्ट पास करवाए, पर जब उन्होंने मंत्री पद छोड़ा तो ये प्रोजेक्ट पूरे नहीं हो पाए, मतलब साफ है कि वो पंजाब सरकार पर भी आरोप लगा रही हैं।फिलहाल नवजोत कौर के इस बयान से साफ है कि वह और नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस ने किनारा कर चुके हैं। सियासी हलकों में यह चर्चा है कि सिद्धू दंपती कांग्रेस को अलविदा कह सकते हैं, अब सबको कांग्रेस के हाईकमान के बयान का इंतजार है, देखते हैं वो इस मसले पर क्या जवाब देते हैं।