लोकसभा चुनाव 2019: अमरिंदर सिंह ने साधा सनी देओल पर निशाना, कहा- वो फिल्मी फौजी हैं और मैं असली

चंडीगढ़। लोकसभा चुनाव 2019 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है। बात करें पंजाब की तो यहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने गुरदासपुर लोकसभा सीट से फिल्म अभिनेता सनी देओल को पार्टी का उम्मीदवार बनाया है। सनी देओल को उतारे जाने पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पहली बार टिप्पणी की है। अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह (सनी देओल) फिल्मी फौजी हैं जबकि मैं असल जिंदगी में फौजी रहा हूं। हम उन्हें हराने में सफल रहेंगे। अमरिंदर सिंह ने आगे कहा कि गुरदासपुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ को कोई खतरा नहीं है।

बीजेपी ने सनी देओल को गुरदासपुर से दिया टिकट

दरअसल, गुरदासपुर लोकसभा सीट पर पंजाब कांग्रेस के प्रमुख सुनील जाखड़ मौजूदा सांसद हैं। 2017 में विनोद खन्ना के निधन के बाद इस सीट पर हुए उपचुनाव में उन्हें जीत मिली थी। पार्टी ने एक बार फिर से उन्हें उम्मीदवार बनाया है। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने इस सीट पर इस बार फिल्म अभिनेता सनी देओल पर दांव लगाया है। पार्टी को उम्मीद है कि गुरदासपुर सीट पर इस बार सिलिब्रिटी कार्ड सफल रह सकता है। इस बीच सनी देओल की उम्मीदवारी पर पहली बार पंजाब के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अमरिंदर सिंह टिप्पणी की है।

‘सनी देओल फिल्मी फौजी हैं और मैं असल जिंदगी का फौजी’

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, “सनी देओल फिल्मी फौजी हैं और मैं असल जिंदगी का फौजी हूं। ये चुनावी रण है और हम इसमें उन्हें हराकर रहेंगे। न तो सुनील जाखड़ को उनसे कोई डर है और ना ही कांग्रेस को। सुनील जाखड़ कद्दावर नेता हैं और जनता उन्हें ही अपना प्रतिनिधि चुनेगी।” अमरिंदर सिंह ने जिस तरह से अभिनेता से नेता बने बीजेपी उम्मीदवार पर निशाना साधा है, इस पर सनी देओल की क्या प्रतिक्रिया आती है।